कुर्सी की पेटी बांध लीजिए, पंचायत, कोटा फैक्ट्री, गुल्लक ही नहीं 13 और वेब सीरीज से ओटीटी पर मचेगा धमाल, मनोरंजन होगा डबल

टीवीएफ (द वायरल फीवर) वास्तव में जनता तक बेहद दिलचस्प और मनमोहक कंटेंट पहुंचाने में लगातार आगे रहा है. वे ऐसे शो लेकर आए हैं जिनकी इस पीढ़ी के दर्शकों के बीच गहरी अपील है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
2
नई दिल्ली:

टीवीएफ (द वायरल फीवर) वास्तव में जनता तक बेहद दिलचस्प और मनमोहक कंटेंट पहुंचाने में लगातार आगे रहा है. वे ऐसे शो लेकर आए हैं जिनकी इस पीढ़ी के दर्शकों के बीच गहरी अपील है. समय के साथ वे विकसित हुए हैं और ऐसा कंटेंट देने में अग्रणी बन गए हैं जिसका दर्शकों पर लंबे समय तक प्रभाव रहता है. इसी क्रम को जारी रखते हुए, टीवीएफ ने 16 शो की एक प्रभावशाली लाइन-अप का दावा किया है, जिसे वे 2024 में सभी प्लेटफार्मों पर लाएंगे.

यह सब जानते है कि टीवीएफ आज सबसे रोमांचक कंटेंट निर्माताओं में से एक है. टीवीएफ ने पहले ही शानदार शो के साथ मनोरंजन क्षेत्र में अपनी स्थिति मजबूत कर ली है जो अब वैश्विक स्तर पर झंडा लहरा रहा है. एक चीज़ जो उन्हें अलग बनाती है वह है उनकी आशाजनक कंटेंट और उनके चरित्र, उनकी बदौलत टीवीएफ ने वैश्विक स्तर पर अपनी पहचान बनाई, दर्शकों के दिलों में खास जगह बनाई और दर्शकों का भरोसा जीता.  2024 की स्लेट के लिए टीवीएफ की ओर से पहले से ही पाइपलाइन में कुल 16 वेब शो की एक रोमांचक और विशाल लाइन-अप के साथ, दर्शक यह देखने के लिए उत्सुकता से इंतजार कर रहे हैं कि उन्हें क्या पेश करना है.

टीवीएफ के अध्यक्ष, विजय कोशी ने कहा, "हमें अपने शो के साथ देश भर में एक बड़े दर्शक वर्ग को पूरा करने में खुशी हो रही है. जबकि हमने वैश्विक स्तर पर अपना नाम सुरक्षित कर लिया है, 2024 में हम और अधिक सम्मोहक कहानियां देने की आकांक्षा रखते हैं. एक के साथ  अद्भुत लाइनअप, हम 16 शो लेकर आ रहे हैं जो निश्चित रूप से दर्शकों का मनोरंजन करेंगे. रोमांचक बात यह है कि हम सबसे पसंदीदा शो पंचायत, कोटा फैक्ट्री और गुल्लक के अगले सीज़न के साथ भी वापस आ रहे हैं."

Advertisement

वर्तमान में, टीवीएफ अपने अधिकतम शो के साथ आईएमडीबी की शीर्ष 250 टीवी शो की वैश्विक सूची पर बैठा हुआ है. चाहे टीवीएफ पिचर्स 54वें स्थान पर हो, कोटा फैक्ट्री 80वें स्थान पर हो, पंचायत 88वें स्थान पर हो, और एस्पिरेंट्स 111वें स्थान पर हो, ये सभी टीवीएफ डिलीवरी आईएमडीबी की टॉप 250 टीवी शो की वैश्विक सूची में मौजूद हैं. इसके अलावा उनकी नई फिल्म 'सपने वर्सेज एवरीवन' ने भी इस लिस्ट में अपनी जगह बना ली है.  जबकि टीवीएफ के पास सूची में 6 शो थे, अब सपने बनाम एवरीवन के साथ, उन्होंने सूची में 7वां शो फीचर बनाया.

Advertisement

रोमांचक बात यह है कि इस साल टीवीएफ के सबसे पसंदीदा शो पंचायत, कोटा फैक्ट्री और गुल्लक के अगले चैप्टर का इंतजार है.  इस साल दर्शक इन शोज की कहानियों को नया मोड़ लेते देखेंगे.  पंचायत के पहले सीज़न को अभूतपूर्व प्रतिक्रिया मिली थी जो इसके दूसरे सीज़न के साथ बिल्कुल नए स्तर पर पहुंच गई. अब, दर्शक इसके अगले सीज़न का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं जो 2024 में आने के लिए तैयार है. अब तक, गुल्लक के तीन सीज़न रिलीज़ हो चुके हैं और दर्शक 2024 में आने वाले अगले चैप्टर को देखने के लिए उत्सुक हैं. जबकि इसके 2 सीज़न  कोटा फ़ैक्टरी अब तक रिलीज़ हो चुकी है, दर्शक तीसरे सीज़न के आने का इंतज़ार कर रहे हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Swachh Bharat, Swachh Vidyalaya: एक पहल जिसका उद्देश्य गरिमा, सुरक्षा और स्वच्छता लाना है
Topics mentioned in this article