हिंदी के बाद तमिल में आ रही हैं पंचायत, जानें कौन होंगे सचिव जी

अब पंचायत की लोकप्रियता को देखने के हुए अमेजन प्राइम वीडियो ने पंचायत को तमिल भाषा में भी बनाने का फैसला किया है, जिसकी रिलीज डेट भी सामने आ गई है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

पंचायत ओटीटी दुनिया की सबसे ज्यादा पसंद और देखनी जाने वाली वेब सीरीज है. इस सीरीज के अब तक तीन सीजन आ चुके हैं. तीनों के सीजन को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला है. पंचायत की लोकप्रियता केवल भारत में ही नहीं विदेश में भी देखने को मिलती है. अब इस वेब सीरीज की लोकप्रियता को देखने के हुए अमेजन प्राइम वीडियो ने पंचायत को तमिल भाषा में भी बनाने का फैसला किया है, जिसकी रिलीज डेट भी सामने आ गई है.

पंचायत के तमिल वर्जन का नाम थलाइवेटियान पालयम है. तमिल की इस पंचायत में अभिषेक कुमार, चेतन कादंबी, देवदर्शिनी, नियाथी, आनंद सामी और पॉल राज जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में दिखाई देने वाली हैं. थलाइवेटियान पालयम का निर्देशन नागा ने किया है. जबकि वेब सीरीज को टीवीएफ के बैनर तले प्रोड्यूस किया जा रहा है. थलाइवेटियान पालयम 20 सितंबर को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होने के लिए तैयार है. फिल्म में अभिषेक कुमार सचिव जी के रोल में नजर आएंगे. 

Advertisement

आपको बता दें कि 2018 में प्राइम वीडियो पर लॉन्च होने के बाद से ही पंचायत फैंस के बीच पसंदीदा रही है. इतना ही नहीं सीज़न 2 ने 2023 में 54वें इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया में पहली बार बेस्ट वेब सीरीज़ (ओटीटी) का अवार्ड जीता. पंचायत सीजन 3 स्ट्रीमिंग सर्विस पर अपनी अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग के साथ भारत और दुनिया भर में दर्शकों का दिल जीत रहा है. सीरीज की तीनों सीजन में IMDb रेटिंग 9.0 है और इसे अपनी सीधी-सादी कहानी, मजेदार और दिल को छू लेने वाले पलों और बेहतरीन एक्टिंग के लिए दुनियाभर के क्रिटिक्स और दर्शकों से सराहना पा रही है. कास्ट की बात करें तो जितेंद्र कुमार, नीना गुप्ता, रघुबीर यादव, विश्वपति सरकार, फैज़ल मलिक और चंदन रॉय अहम किरदार में नज़र आ रहे हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
One Nation One Election से कितना बदल जाएगा भारत का चुनाव? विधानसभाओं के बचे Term का क्या होगा?