दर्शकों को गुदगुदाने फिर आ रही है 'पंचायत' वेब सीरीज, इस दिन शुरू होगी सीजन 4 की शूटिंग, अब खुलेगा गोली चलने का राज

Panchayat season 4 update: अमेजन प्राइम की मजेदार वेब सीरीज पंचायत के तीन सीजन अब तक दर्शकों को इंटरटेन कर चुके हैं.अब इसे लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है कि जल्द ही इसके चौथे सीजन की शूटिंग शुरू होने वाली है.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

Panchayat season 4 update: ओटीटी प्लेटफॉर्म पर सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली वेब सीरीज पंचायत को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है.  दरअसल, इस साल की शुरुआत में पंचायत का तीसरा सीजन अमेजन प्राइम पर स्ट्रीम किया गया था, जिसमें फुलेरा गांव की कहानी को एक नया मोड़ दिया गया. अब पंचायत के सीजन 4 को लेकर अपडेट सामने आया है कि जल्द ही इसकी शूटिंग शुरू होने वाली है और ये वेब सीरीज फिर से दर्शकों का मनोरंजन करने वाली है. तो चलिए आपको बताते हैं कि कब से पंचायत 4 की शूटिंग शुरू होगी और इसकी संभावित स्ट्रीमिंग डेट क्या हो सकती है. 

इसी महीने शुरू होगी पंचायत 4 की शूटिंग 

रिपोर्ट्स के अनुसार, अमेजन प्राइम वीडियो की वेब सीरीज पंचायत के चौथे सीजन की शूटिंग इसी महीने से शुरू होने वाली है, जिसकी संभावित डेट 25 अक्टूबर 2024 है. ये भी बताया गया है कि इस शो के सभी फेमस किरदार अभिषेक त्रिपाठी उर्फ सचिव जी, प्रधान पति, मंजू देवी, प्रहलाद, विकास शुक्ला, रिंकी, भूषण, बिनोद और क्रांति देवी की सीजन में वापसी होगी. ये  एक ऐसी वेब सीरीज है, जो पूरे परिवार के साथ देखने में मजा आता है. इसमें दर्शक पेट पकड़ के हंसते तो है ही, साथ ही कई जगह ये वेब सीरीज इमोशनल भी कर देती है. इस वेब सीरीज के तीन सक्सेसफुल सीजन के बाद अब डायरेक्टर और प्रोड्यूसर इसके चौथे सीजन की स्क्रिप्ट पर कड़ी मेहनत कर रहे हैं, ताकि दर्शकों की उम्मीद पर खरी उतरे. 

कब रिलीज होगा पंचायत का चौथा सीजन 

पंचायत का पहला सीजन साल 2020 में रिलीज हुआ था, जिसे खूब सफलता मिली थी. इसके बाद 2022 में इसका दूसरा सीजन, जबकि इसी साल मई 2024 में इसका तीसरा सीजन रिलीज हुआ. अब रिपोर्ट्स के अनुसार कहा जा रहा है कि पंचायत का चौथा सीजन साल 2026 में रिलीज हो सकता है. अब तक सीजन 4 के 3 से 4 एपिसोड भी लिखे जा चुके हैं. ये वेब सीरीज फुलेरा गांव में एक इंजीनियर ग्रेजुएट अभिषेक त्रिपाठी पर आधारित हैं, जो  गांव में सचिव जी के रूप में पंचायत के लिए काम करते हैं और इस दौरान कई सारी चुनौतियों से निपटते हैं.

Advertisement

Featured Video Of The Day
झारखंड में 2 Round में विधानसभा चुनाव, Hemant को कितना झटका दे पाएंगे Champai?