पंचायत का फुलेरा और लड़ाई वाला सीन कुछ यूं किए गए थे तैयार, प्राइम वीडियो की वेब सीरीज का बीटीएस वीडियो वायरल

वेब सीरीज में पंचायत सचिव का किरदार अदा करने वाले एक्टर जितेंद्र ने जो वीडियो शेयर किया है. उसमें वेब सीरीज से जुड़े अलग अलग सीन नजर आ रहे हैं. कभी गांव की टंकी दिखाई देती है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
पंचायत सचिव शेर की गांव की झलक, गुस्से वाले सचिव जी नाचते नजर आए
नई दिल्ली:

पंचायत वेब सीरीज का सीजन थ्री अपनी रिलीज से पहले ही खासा बज बना चुका था. इस वेब सीरीज के तीसरे सीजन को रिलीज करने से पहले मेकर्स ने फर्स्ट लुक से लेकर ट्रेलर तक और फिर वेब सीरीज की रिलीज डेट बताने के लिए खूब सस्पेंस क्रिएट किया. दिलचस्प पोस्ट के जरिए फैंस को हर बार क्यूरियस करते चले गए. अब वेब सीरीज रिलीज होने के बाद पंचायत के सचिव ने इस दौर को जारी रखा है. वो अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर ऐसे पोस्ट कर रहे हैं, जिसे देखकर फैंस को सीजन थ्री की यादें ताजा हो रही हैं. पंचायत सचिव ने एक बार फिर सीजन से जुड़ा एक दिलचस्प वीडियो पोस्ट कर फैंस का ध्यान खींचा है.  

Advertisement

पंचायत सचिव ने शेयर किया वीडियो

वेब सीरीज में पंचायत सचिव का किरदार अदा करने वाले एक्टर जितेंद्र ने जो वीडियो शेयर किया है. उसमें वेब सीरीज से जुड़े अलग अलग सीन नजर आ रहे हैं. कभी गांव की टंकी दिखाई देती है. तो कभी गांव में खेलते बच्चे नजर आते हैं. कभी वो अपनी टीम के लोगों के साथ अलग अलग अंदाज में मस्ती करते भी दिख रहे हैं. शूटिंग के बिहाइंड द सीन के साथ साथ पूरी यूनिट एक साथ कैसे समय बिताती थी और किस तरह इंजॉय करती थी. इसकी झलक भी वीडियो में दिखती है. इस वीडियो को शेयर करते हुए जितेंद्र ने कैप्शन दिया है गांव.

Advertisement

फुलेरा कहां है?

ये वीडियो एक बार फिर शूटिंग से जुड़ी और वेब सीरीज से जुड़ी यादों को ताजा कर रहा है. जिसे देखकर एक यूजर ने कहा कि अब सीजन 4 का इंतजार है. एक यूजर ने लिखा कि ये वेब सीरीज नहीं है पंचायत एक इमोशन है. एक यूजर ने लिखा कि ये हमारा सिहोर जिला है. हालांकि कुछ यूजर्स ने इस वीडियो में फुलेरा गांव की झलक को मिस किया और लिखा कि देख रहे हो बिनोद पूर्वी फुलेरा की एक भी क्लिप शेयर नहीं की है.

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Delhi Water Logging | NEET Paper Leak | सड़क से संसद तक ऐसी तस्वीरें सामने आईं | PM Modi | OM Birla