पंचायत के विकास ने एक बार नहीं बल्कि 50 बार पढ़ी थी अपने कैरेक्टर की स्क्रिप्ट, फिर मेकर्स के पास जाकर कहनी पड़ी थी ये बात

इन दिनों अमेजन प्राइम पर पंचायत 3 वेब सीरीज खूब ट्रेंड कर रही है. इसमें सचिव जी से लेकर विकास तक का रोल निभाने वाले एक्टर्स बेहतरीन अभिनय करते नजर आएं. इस पर चंदन राय का क्या कहना है चलिए हम आपको बताते हैं.

Advertisement
Read Time: 3 mins
पंचायत के सहायक विकास यानी चंदन राय ने एक नहीं 50 बार पढ़ी थी स्क्रिप्ट
नई दिल्ली:

पंचायत वेब सीरीज में फुलेरा ग्राम पंचायत के सहायक विकास का रोल निभाने वाले चंदन राय घर-घर में विकास के नाम से ही मशहूर हैं, जिन्होंने पंचायत वेब सीरीज में आईकॉनिक रोल प्ले किया और दर्शकों को उनका काम भी बहुत पसंद आया. हाल ही में एक पॉडकास्ट में चंदन राय ने बताया कि कैसे उन्होंने विकास के रोल का ऑफर एक्सेप्ट किया और उन्होंने डायरेक्टर को ये तक कह दिया कि उनसे बेहतर विकास का किरदार कोई और नहीं निभा सकता. इस पर डायरेक्टर का रिएक्शन क्या था चलिए हम आपको बताते हैं. 

Advertisement

मुझसे बेहतर विकास कोई नहीं कर सकता 

इंस्टाग्राम पर digitalcommentary नाम से बने पेज पर चंदन राय का एक वीडियो शेयर किया गया है. इस वीडियो में चंदन राय कह रहे हैं कि मुझसे बेहतर विकास का रोल कोई और नहीं कर सकता है. उन्होंने कहा कि जब मेरे पास स्क्रिप्ट आई तो मैंने उसे एक बार, दो बार, 10 बार, 50 बार पढ़ा. जब मैं यहां टीवीएस के ऑफिस में था तो मैंने कहा कि मुझसे बेहतर विकास का रोल कोई नहीं कर सकता. मुझे ये पता कि तुम ना लाइन बोलो मैं पेज नंबर बता दूंगा, मैं इस लेवल पर पहुंच गया था. पता नहीं ये कॉन्फिडेंस कहां से आया, इतनी हिम्मत करना कि मुझसे बेहतर कोई नहीं कर सकता. इस बात एंकर पूछती हैं कि उन्होंने क्या बोला, तब चंदन राय ने बोला कि उन्होंने मुस्कुरा दिया. उनको लगा कि यार ये नया-नया लड़का आया है पता नहीं क्या बकवास कर रहा है फिर चंदन राय जोर-जोर से हंसने लगें. 

Advertisement

यूजर्स बोले विकास बाबू एकदम सही बोले हैं 

इंस्टाग्राम पर चंदन राय का ये पॉडकास्ट वीडियो तेजी से वायरल हो रहा और 115000 से ज्यादा लोग इसे लाइक कर चुके हैं. यूजर्स भी उनकी बात से सहमत है और कमेंट कर रहे हैं कि चंदन राय बिल्कुल सही बोल रहे हैं.वो इस सीरीज के मेरे फेवरेट किरदार हैं. एक ने यूजर ने लिखा कि गजब का डेडीकेशन है सर आप में. एक यूजर ने लिखा कि इस विषय में कोई डाउट नहीं है कि आपने इसमें सबसे बेहतरीन किरदार निभाया हैं. बता दें कि चंदन राय ने साल 2019 में कन्नड़ फिल्म याना से अपने करियर की शुरुआत की थी, इसके बाद 2020 में वो सबसे पहले पंचायत वेब सीरीज में ग्राम सहायक विकास के रूप में दिखाई दिए और आज वो घर-घर में विकास नाम से ही आज जाने जाते हैं.

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
West Bengal के Lakshmikanta Pur की घटना, बंगाल में बीच सड़क महिला की बेरहमी से पिटाई | NDTV India