90 के दशक में इस सिंगर का कोई नहीं था जवाब, लेकिन 11 साल से नहीं मिला काम, अब 'पंचायत 3' ने चमका डाली किस्मत

इस खूबसूरत गीत को लोग खूब पसंद कर रहे हैं और सोशल मीडिया पर ये वायरल भी हो रहा है. आलोक रांझा झा ने इस गीत को लिखा है, जिसमें पुराने जमाने के गानों की झलक नजर आ रही है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
90 के दशक में इस सिंगर का कोई नहीं था जवाब, लेकिन 11 साल से नहीं मिला काम
नई दिल्ली:

कुछ दशक पहले जितना क्रेज बॉलीवुड में एक्टर और एक्ट्रेसेस का था, उतना ही प्लेबैक सिंगर्स का भी हुआ करता था. कई ऐसे गायक थे, जिन्होंने फिल्मों में अपनी आवाज दी और उसी आवाज के चलते फिल्म हिट भी हो गई. यानी फिल्मों के गाने भी फिल्म की सक्सेस में बड़ा रोल निभाते थे. ऐसे ही एक सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य भी थे, जिन्होंने 90 के दशक में अपनी एक बड़ी पहचान बनाई और म्यूजिक इंडस्ट्री का सबसे बड़ा नाम बन गए. हालांकि पिछले कुछ सालों से भट्टाचार्य इस लाइम लाइट से गायब थे, लेकिन अब एक बार फिर से उनकी चर्चा शुरू हो गई है. उन्होंने अमेजन प्राइम की हिट वेब सीरीज पंचायत के तीसरे सीजन में एक गाना गाया है. जिसका नाम 'थमे दिल को' है.

पुराने अंदाज में गाया गाना
इस खूबसूरत गीत को लोग खूब पसंद कर रहे हैं और सोशल मीडिया पर ये वायरल भी हो रहा है. आलोक रांझा झा ने इस गीत को लिखा है, जिसमें पुराने जमाने के गानों की झलक नजर आ रही है. इसे अभिजीत भट्टाचार्य ने कुछ इस तरह से गाया है कि पहली बार सुनने वालों को यही लगेगा कि ये किसी पुरानी फिल्म से लिया गया है. यही वजह है कि इसे अभिजीत भट्टाचार्य का जबरदस्त कमबैक माना जा रहा है.

दिल को छूने वाला संगीत
अभिजीत का ये गाना उन लोगों को भी एक करारा जवाब है, जिनका मानना है कि पुराने गानों का क्रेज और उन्हें पसंद करने वाले लोगों की संख्या अब काफी कम हो गई है. अब भी उस अंदाज में गाए जाने वाले गाने लोगों के दिलों को छूते हैं. अभिजीत भट्टाचार्य ने इससे पहले ऐसा ही एक गाना 2013 में गाया था. ये गाना रणबीर कपूर की फिल्म बेशरम का था. इसके बाद भी उन्होंने कुछ फिल्मों में गाने गाए, लेकिन ये ज्यादा हिट नहीं हुए.बता दें कि पंचायत सीजन 3 की स्ट्रीमिंग 28 मई से अमेजन प्राइम वीडियो पर हो चुकी है. इसमें एक छोटे से गांव की कहानी है, जो कई तरह से काफी दिलचस्प है. सीरीज में सचिव जी का किरदार निभाने वाले जितेंद्र कुमार को भी लोग खूब पसंद कर रहे हैं. 

वीडियो: वो फिल्म जिसके Producer बने 5 लाख किसान

Featured Video Of The Day
Assam Flood Update: असम के 30 ज़िलों में बाढ़ से हाहाकार, करीब 24 लाख लोग प्रभावित