पामेला चोपड़ा के निधन पर फिल्मी सितारों ने जताया दुख, संजय दत्त बोले- पामेला आंटी के काम को याद किया जाएगा

हिंदी सिनेमा के मशहूर फिल्ममेकर यश चोपड़ा की पत्नी पामेला चोपड़ा अब इस दुनिया में नहीं रहीं. उनका मुंबई में निधन हो गया है. पामेला चोपड़ा ने 74 साल की उम्र में आखिरी सांस ली है. अचानक उनके निधन से बॉलीवुड में शोक का माहौल है.

Advertisement
Read Time: 23 mins
पामेला चोपड़ा के निधन पर फिल्मी सितारों ने जताया दुख
नई दिल्ली:

हिंदी सिनेमा के मशहूर फिल्ममेकर यश चोपड़ा की पत्नी पामेला चोपड़ा अब इस दुनिया में नहीं रहीं. उनका मुंबई में निधन हो गया है. पामेला चोपड़ा ने 74 साल की उम्र में आखिरी सांस ली है. अचानक उनके निधन से बॉलीवुड में शोक का माहौल है. कई फिल्मी सितारे सोशल मीडिया पर पामेला चोपड़ा को याद कर रहे हैं और पोस्ट शेयर पर दुख जता रहे हैं. गीतकार जावेद अख्तर ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर लिखा, 'आज श्री यश चोपड़ा की पत्नी पामेला जी का निधन हो गया है. वह बुद्धिमान, शिक्षित और मजाकिया स्वभाव वाली महिला थीं. मेरे जैसे लोग जिन्होंने यश जी के साथ काफी करीब रहकर काम किया है, उनकी पटकथा में उनके योगदान और संगीत के बारे में जानते हैं. वह एक असाधारण व्यक्तित्व थीं.'

वहीं अभिनेता संजय दत्त ने पामेला चोपड़ा के लिए लिखा, 'पामेला आंटी के निधन की खबर से मेरा दिल भारी है. इंडस्ट्री में उनके प्रभाव और उनके द्वारा किए गए काम को हमेशा याद किया जाएगा.'  अभिनेता राघव जुयाल ने अपने ट्वीट में लिखा, पाम आंटी कहलाने वाली पामेला चोपड़ा के निधन के बारे में सुनकर गहरा दुख हुआ. वह यश राज फिल्म्स के पीछे एक प्राथमिक प्रेरक शक्ति थीं. इस कठिन समय में मेरे विचार और प्रार्थना चोपड़ा परिवार के साथ हैं. भगवान उसकी आत्मा को शांति दे.

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

गदर 2 के निर्देशक अनिल शर्मा ने भी पामेला चोपड़ा ने निधन पर दुख जताया है. आपको बता दें कि पामेला चोपड़ा के दो बेटे आदित्य चोपड़ा और उदय चोपड़ा हैं. उनके बेटे आदित्य चोपड़ा ने रानी मुखर्जी से शादी की है. पामेला चोपड़ा यशराज फिल्म्स की कई फिल्मों में बतौर सिंगर, राइटर और ड्रेस डिजाइनर काम कर चुकी हैं. पामेला चोपड़ा बॉलीवुड की पॉपुलर सिंगर में से एक थीं, जिन्होंने घर आजा परदेसी, अंग से अंग लगाना और मैं ससुराल नहीं जाऊंगी जैसे गानों को गाया है. वहीं पर्सनल लाइफ की बात करें तो वह फिल्म मेकर यश चोपड़ा की पत्नी हैं, जिनका साल 2012 में निधन हो गया था.

Priyanka Chopra ने कहा, "एक समय था जब मैं कई दिनों तक बिना सोए और खाना खाए रहती थी"

Featured Video Of The Day
Adani Group के ख़िलाफ़ Hindenburg की साज़िश का पर्दाफ़ाश | Khabron Ki Khabar | NDTV India