पलक मुच्छल की शादी की तस्वीरों ने किया फैन्स को कंफ्यूज, दूल्हे मिथुन को देख बोले- जाकिर खान से कर ली क्या !

पलक और मिथुन की शादी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में कुछ लोगों को मिथुन को देखने के बाद पॉपुलर कॉमेडियन जाकिर खान याद आ गए हैं. 

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कल यानी 6 नवंबर का दिन इतिहास बन गया. कल एक तरफ जहां आलिया-रणबीर एक बेबी गर्ल के पेरेंट्स बने. वहीं बॉलीवुड की मशहूर सिंगर पलक मुच्छल ने जाने-माने म्यूजिक कंपोजर मिथुन शर्मा से शादी रचाई. पलक मुच्छल ने कई हिट गानों को अपनी आवाज दी है. पलक को आशिकी 2 फिल्म के गानों से खूब लोकप्रियता मिली थी. इसके बाद उन्होंने प्रेम रतन धन पायो का टाइटल ट्रैक भी गाया. जबकि मिथुन को आज किसी परिचय की जरूरत नहीं है. पलक और मिथुन की शादी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में कुछ लोगों को मिथुन को देखने के बाद पॉपुलर कॉमेडियन जाकिर खान याद आ गए हैं. 

सोशल मीडिया पर पलक और मिथुन की शादी की कई खूबसूरत तस्वीरें देखने को मिल रही हैं. हालांकि कुछ लोग मिथुन की तुलना कॉमेडियन जाकिर खान से करने लगे हैं. उनका मानना है कि तस्वीरों में मिथुन बिलकुल उन्हीं की तरह लग रहे हैं. आप देख सकते हैं कि घुंघराले बालों और लाल रंग के शादी के जोड़े में पलक काफी खूबसूरत दिख रही हैं. वहीं मिथुन लाइट गोल्डन क्रीम कलर की शेरवानी में काफी हैंडसम नजर आ रहे हैं. लोग पलक-मिथुन की शादी की फोटोज पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं.

एक सोशल मीडिया यूजर ने तस्वीरों पर कमेंट करते हुए लिखा है, "जाकिर खान से तो नहीं कर ली शादी?". तो वहीं एक अन्य ने लिखा है, "जाकिर खान गोरा कैसे हो गया". वहीं एक अन्य यूजर लिखते हैं, "पलक और मिथुन को शादी की ढेर सारी शुभकामनाएं". लोग दिल एमोजी बनाकर भी दोनों की तस्वीरों पर प्यार बरसा रहे हैं.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Assembly Elections 2024 Exit Poll: NDTV Poll Of Polls से समझिए हरियाणा के एग्जिट पोल का सार