भारत में नहीं रिलीज हुई पाकिस्तानी 'द लेजेंड ऑफ मौला जट्ट', मेकर्स ने बताई फिल्म को टालने की ये वजह

इन दिनों पाकिस्तानी फिल्म 'द लेजेंड ऑफ मौला जट्ट' भारत में रिलीज को लेकर सुर्खियों में हैं. हाल ही में खबर आई थी कि यह फिल्म 30 दिसंबर को भारत के सिनेमाघरों में रिलीज होगी, लेकिन एक बार फिर से भारत में फिल्म 'द लेजेंड ऑफ मौला जट्ट' की रिलीज हो टाल दिया गया है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

इन दिनों पाकिस्तानी फिल्म 'द लेजेंड ऑफ मौला जट्ट' भारत में रिलीज को लेकर सुर्खियों में हैं. हाल ही में खबर आई थी कि यह फिल्म 30 दिसंबर को भारत के सिनेमाघरों में रिलीज होगी, लेकिन एक बार फिर से भारत में फिल्म 'द लेजेंड ऑफ मौला जट्ट' की रिलीज हो टाल दिया गया है. इस बारे में थियेटर चैन आईनॉक्स के अधिकारियों ने जानकारी दी है. साथ ही यह भी बताया है कि अभी तक भारत में इस पाकिस्तानी फिल्म की नई रिलीज डेट की घोषणा नहीं की गई है.

न्यूज एजेंसी पीटीआई की खबर के अनुसार फिल्म 'द लेजेंड ऑफ मौला जट्ट' की रिलीज डेट को लेकर बात करते हुए आईनॉक्स के एक अधिकारी ने कहा है, 'हमें फिल्म के वितरकों की ओर से सूचित किया गया है कि फिल्म की रिलीज टाल दी गई है. दो-तीन दिन पहले हमें यह बताया गया था. आगे कोई तारीख हमारे साथ शेयर नहीं की गई है. जी स्टूडियोज ने द लेजेंड ऑफ मौला जट्ट के अधिकार हासिल कर लिए थे क्योंकि उन्हें फिल्म की अच्छी परफॉर्मेंस की उम्मीद थी, लेकिन कुछ राजनीतिक वर्गों के विरोध के चलते फिल्म को रिलीज न करने का फैसला लिया गया है.'

आपको बता दें कि पाकिस्तानी फिल्म 'द लेजेंड ऑफ मौला जट्ट' के भारत में रिलीज होने को लेकर कई महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) ने अपना विरोध जताया है. साथ ही सिनेमाघर मालिकों को इस पाकिस्तानी फिल्म को अपने यहां न रिलीज करने की चेतावनी भी दी है. गौरतलब है कि भारत में पिछले 10 सालों के कोई भी पाकिस्तानी फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. बात करें फिल्म 'द लेजेंड ऑफ मौला जट्ट' की तो इसमें फवाद खान और माहिरा खान मुख्य भूमिका में हैं. इनके अलावा फिल्म में हमजा अब्बासी, हुमैमा मलिक, गौहर रशीद, शमून अब्बासी, अली अजमत और अदनान जाफर भी फिल्म का हिस्सा हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Assembly Elections: क्यों हो रही है आतंकियों को लेकर सियासत चुनावों में