ये पाकिस्तानी एक्ट्रेस सनी देओल के साथ नहीं धर्मेंद्र के साथ करना चाहती हैं काम, कभी थीं सलमान की गर्लफ्रेंड

सोमी अली ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में उन्होंने काम किया. सबसे ज्यादा सुर्खियों में इसलिए रहीं कि उनका नाम बतौर सलमान खान की गर्लफ्रेंड लिया जाता रहा. ये एक्ट्रेस हैं सोमी अली जो बहुत सालों से बड़े फिल्मी पर्दे से दूर हैं.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

सलमान खान की गर्लफ्रेंड्स की फेहरिस्त काफी लंबी रही है. इन्हीं में से एक पाकिस्तानी एक्ट्रेस भी रही हैं, जिनके माता पिता वैसे तो भारत के थे लेकिन पार्टिशन के समय पाकिस्तान जाकर बस गए. जिस वजह से ये हसीना भी पाकिस्तानी मानी गई. हालांकि बॉलीवुड की कई फिल्मों में उन्होंने काम किया. सबसे ज्यादा सुर्खियों में इसलिए रहीं कि उनका नाम बतौर सलमान खान की गर्लफ्रेंड लिया जाता रहा. ये एक्ट्रेस हैं सोमी अली जो बहुत सालों से बड़े फिल्मी पर्दे से दूर हैं. हाल ही में सोमी अली ने सनी देओल की गदर टू पर अपनी राय पेश की है.

सोमी अली ने गदर 2 के लिए कहा कि वो इस फिल्म को देखने के लिए बेताब हैं. सोमी अली ने कहा कि फिल्म जिस सब्जेक्ट पर बनी है वो उनके दिल के बहुत करीब है क्योंकि उनके माता पिता भी भारत में जन्म लेकिन पार्टीशन के समय पाकिस्तान चले गए. सोमी अली का कहना है कि वो हमेशा ये चाहती थीं कि उन्हें सनी देओल के साथ काम करने का मौका मिले लेकिन ऐसा नहीं हो सका. हालांकि उन्हें धर्मेंद्र के साथ काम करने का मौका मिला. तब उन्होंने धर्मेंद्र के साथ उर्दू में पाकिस्तान के बारे में बहुत सी बातें की थीं. आगे वो कहती हैं कि फिल्म गदर 2 देखने के लिए वो अब और इंतजार नहीं कर सकतीं.

सोमी अली ने गदर 2 के बारे में कहा में दो देशों के रिश्तों को लेकर बड़ा गहरा अर्थ छिपा है. सोमी अली ने कहा कि प्यार वाकई कोई सरहद नहीं जानता. दोनों देशों के लोग शुरू से घुलमिल कर रहना चाहते हैं. वो ईद और दिवाली मिलजुलकर मनाते हैं. सनी देओल की फिल्म गदर 2 यही मैसेज देती है कि दोनों मुल्कों के बीच तनाव की वजह राजनेता ही हैं. सकीना को भी अपना प्यार पॉलिटिकल एजेंडा की वजह से गंवाना पड़ा था. आगे सोमी अली ने कहा कि फिलहाल उन्होंने गदर 2 नहीं देखी है लेकिन गदर वन देखी है जिसके आधार पर उन्होंने ये बात कही. बता दें कि अब सोमी अली अपना खुद का एनजीओ चलाती हैं. जिसमें वो मुख्य रूप से एशियाई महिलाओं के लिए काम करती हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Haryana Elections 2024: जब मौलवी के मुंह से राम-राम सुना...CM Yogi ने सुनाया किस्सा