OTT Releases This Week: हॉरर के साथ मिलेगा खाने का भी स्वाद, ओटीटी पर इस हफ्ते रिलीज होंगे ये 8 शोज

OTT Releases This Week: ये अपकमिंग रिलीज आपको एक्शन, ड्रामा, रोमांस, और कॉमेडी जैसे अलग-अलग कैटेगरी के जरिए इंटरटेन करेंगे. इस बीच कुछ रियलिटी शोज भी स्ट्रीमिंग के लिए तैयार हैं.

Advertisement
Read Time: 16 mins
OTT Releases This Week: रिलीज होने वाली हैं ये फिल्में और शोज
नई दिल्ली:

अक्टूबर के तीसरे सप्ताह में नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम, हॉटस्टार और जी5 जैसे कई फेमस ओटीटी प्लेटफॉर्म नई वेब सीरीज और शोज लेकर आ रहे हैं. इन प्लेटफॉर्म पर होने वाले कुछ दिलचस्प अपकमिंग रिलीज की लिस्ट आप यहां देख सकते हैं. ये अपकमिंग रिलीज आपको एक्शन, ड्रामा, रोमांस, और कॉमेडी जैसे अलग-अलग कैटेगरी के जरिए इंटरनेट करेंगे. इस बीच कुछ रियलिटी शोज भी स्ट्रीमिंग के लिए तैयार हैं.

मास्टरशेफ सीजन 8

 मास्टरशेफ सीजन 8 के ऑडिशन्स हो चुके हैं. जल्द ही शो ऑन एयर होने जा रहा है. मास्टरशेफ सीजन 8 में शेफ विकास खन्ना, रणवीर बरार और पूजा ढींगरा जज होंगे. यह सोनी चैनल और सोनी लिव ऐप पर रात 8 बजे ब्रॉडकास्ट होगा.

रिलीज डेट - 16 अक्टूबर

प्लेटफॉर्म - सोनी लिव ऐप

द डेविल ऑन ट्रायल

यह एक डार्क डॉक्यूमेंट्री है जिसमें एक लड़का बुरी आत्मा के वश में आकर मर्डर को अंजाम देता है. यूएस क्राइम इन्वेस्टीगेशन में पहली बार बुरी आत्मा के प्रभाव को मर्डर केस में डिफेंस के तौर पर ट्रीट किया जाता है.

रिलीज डेट - 17 अक्टूबर

प्लेटफॉर्म – हॉटस्टार

काला पानी

कालापानी अंडमान और निकोबार द्वीपसमूह में एक रहस्यमयी बीमारी के फैल जाने की कहानी है. बीमारी फैलने के बाद जान बचाने की जद्दोजहद और इस बीमारी का इलाज ढूंढने की कोशिशों को सीरीज में दिखाया जाएगा.

रिलीज डेट - 18 अक्टूबर

प्लेटफॉर्म - नेटफ्लिक्स

परमानेंट रूममेट्स सीजन 3

 यह इस साल की मोस्ट अवेटेड रोमांटिक ड्रामा सीरीज है. इस सीरीज में सुमित व्यास और निधि सिंह के किरदार में मिकेश और तान्या की खूबसूरत जोड़ी देखने को मिलेगी. परमानेंट रूममेट्स सीजन 3 की कहानी इस कपल के नोंक झोंक भरे प्यारे से रिश्ते को दिखाएगी.

रिलीज डेट - 18 अक्टूबर

प्लेटफॉर्म - अमेजन प्राइम वीडियो

अपलोड सीजन 3

यह अमेजन प्राइम की नंबर वन कॉमेडी सीरीज है. यह एक मल्टी कैटेगरी शो है जिसमें साइंस, फिक्शन, कॉमेडी और ड्रामा का अद्भुत मेल है. इसकी कहानी एक व्यक्ति के मौत के बाद के जीवन पर आधारित है. दरअसल, नाथन नाम के व्यक्ति की एक कार की एक्सीडेंट में मौत हो जाती है. मौत के बाद उसकी चेतना को लेकव्यू नाम के एक डिजिटल आफ्टरलाइफ प्रोग्राम में अपलोड कर दिया जाता है.

रिलीज डेट - 20 अक्टूबर

प्लेटफॉर्म - अमेजन प्राइम वीडियो

दूना

यह दूना नाम के फेमस वेबकॉमिक पर बेस्ड है. इस साउथ कोरियन रोमांटिक के ड्रामा में कुल आठ एपिसोड्स होंगे. इस सीरीज को कई ब्लॉकबस्टर फिल्में देने वाले डायरेक्टर ली जियोंग ह्यो ने निर्देशित किया है.

रिलीज डेट - 20 अक्टूबर

प्लेटफॉर्म - नेटफ्लिक्स

क्रिएचर

क्रिएचर, मैरी शेली के फ्रेंकस्टीन का तुर्की वर्जन है. यह एक एक साहसी और विद्रोही यंग मेडिकल स्टूडेंट जिया की कहानी है. जिया एक बहुत अच्छी डॉक्टर बनना चाहती है. जिया ऐसी महामारियों का इलाज ढूंढनी चाहती हैं जिनका इलाज दवा नहीं कर पाती है.

Advertisement

रिलीज डेट - 20 अक्टूबर

प्लेटफॉर्म - नेटफ्लिक्स

एलीट सीजन 8

एलीट नेटफ्लिक्स का सबसे फेमस स्पेनिश ड्रामा है जो मनी हाइस्ट की पॉपुलैरिटी को टक्कर दे रहा है. आठवें सीजन में लाए गए बदलावों से इस सीरीज के क्रेजी फैंस काफी एक्साइटेड हैं.

रिलीज डेट - 20 अक्टूबर

प्लेटफॉर्म – नेटफ्लिक्स

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Satsang Stampede News: हाथरस में 121 मौतों का वो खौफनाक पल, कहां-कहां हुई चूक?