OTT Releases October: 'खुफिया' से लेकर 'गदर 2' तक, इस महीने है मनोरंजन का तगड़ा डोज, अक्टूबर में रिलीज ये 7 फिल्में और वेब सीरीज

अक्टूबर का पूरा महीना ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर एंटरटेनमेंट से भरा रहेगा. पिछले कुछ महीनों में सिनेमाघरों में धमाल मचाने वाली कई फिल्में भी इस फिल्म में ओटीटी पर आ रही हैं. कुल मिलाकर ओटीटी पर कंटेंट के लिए अक्टूबर का महीना शानदार रहने वाला है.

Advertisement
Read Time: 15 mins
अक्टूबर में ओटीटी पर आ रही 40 से ज्यादा फिल्में, जानें पूरी लिस्ट
नई दिल्ली:

OTT Releases October : अक्टूबर का पूरा महीना एंटरटेनमेंट से भरा हुआ है. इस महीने ओटीटी पर एक-दो नहीं बल्कि 40 से ज्यादा फिल्में रिलीज हो रही हैं. यानी सिनेमा प्रेमियों के लिए अक्टूबर का महीना मनोरंजन के लिहाज से बेहद खास रहने वाला है. इस महीने रिलीज होने वाली फिल्मों की लिस्ट में सनी देओल की 'गदर 2' से लेकर अक्षय कुमार की 'ओएमजी' तक शामिल है. आइए जानते हैं इस अक्टूबर में कौन-कौन सी चर्चित फिल्में और वेब सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कब और कहां रिलीज होने वाली हैं.

खुफिया

विशाल भारद्वाज की 'खुफिया' 5 अक्टूबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो रही है. स्पाई थ्रिलर ये फिल्म अमर भूषण के जासूसी उपन्यास 'एस्केप टू नोव्हेयर' पर बेस्ड है. इस फिल्म में तब्बू, वामिका गब्बी और अली फजल लीड रोल में नजर आ रहे हैं.

गदर 2

11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद कमाई का रिकॉर्ड बनाने वाली सनी देओल की ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर फिल्म 'गदर 2' अब ओटीटी पर रिलीज होने को तैयार है. ये फिल्म 6 अक्टूबर को जी5 पर आ रही है. एक बार फिर आप तारा सिंह के किरदार में सनी देओल के एक्शन को देख सकते हैं.

लोकी सीजन 2

मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स की वेब सीरीज 'लोकी 2' भी 6 अक्टूबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी. यह फिल्म इंग्लिश, हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगु में आ रही है. इसमें टॉम हिडलेस्टन के अलावा सोफिया डी मार्टिनो, गुगु मबाथा-रॉ, वुनमी मोसाकु, यूजीन कोर्डेरो, राफेल कैसल, तारा स्ट्रॉन्ग, लिज कैर, केट डिकी, जोनाथन मेजर्स, नील एलिस, के हुई क्वान और ओवेन विल्सन जैसे स्टार्स हैं. 

सुल्तान ऑफ दिल्ली

पीरियड एक्शन सीरीज 'सुल्तान ऑफ दिल्ली' 13 अक्टूबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी. अर्णब रे की बुक 'सुल्तान ऑफ दिल्ली: एसेंशन' पर बेस्ड इस सीरीज में ताहिर राज भसीन, अंजुम शर्मा, विनय पाठक और निशांत दहिया लीड रोल में हैं. इसमें अनुप्रिया गोयनका, मौनी रॉय, हरलीन सेठी और मेहरीन पीरजादा भी नजर आएंगी.

काला पानी

मोना सिंह और आशुतोष गोवारिकर की सर्वाइवल ड्रामा सीरीज 'काला पानी' इस महीने की 18 तारीख को ओटीटी पर रिलीज होने जा रही है.नेटफ्लिक्स पर ये वेब सीरीज स्ट्रीम होगी.

Advertisement

ड्रीम गर्ल 2

आयुष्मान खुराना की फिल्म 'ड्रीम गर्ल 2' ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया है. अब ओटीटी पर आने को ये फिल्म तैयार है. अक्टूबर में इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर देख सकते हैं.

ओएमजी 2

अक्षय कुमार की फिल्म 'ओएमजी 2' भी 11 अगस्त को सिनेमाघरों में आई थी. फिल्म काफी पसंद की गई है. अक्टूबर महीने में यह ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दस्तक दे सकती है. हालांकि, इसकी ऑफिशियल जानकारी नहीं दी गई है. फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म जिओ सिनेमा पर स्ट्रीम होगी.

Advertisement

Featured Video Of The Day
जम्मू-कश्मीर के कठुआ में आतंकी हमला, चार सैनिक शहीद