OTT Release This Week: इस हफ्ते ओटीटी पर लगेगा एक्शन और कॉमेडी जबरदस्त तड़का, रिलीज हो रही हैं ये फिल्में और वेब सीरीज

OTT Release This Week: ओटीटी प्लेटफॉर्म पर हर हफ्ते कई फिल्में और वेब सीरीज रिलीज होती हैं. इस हफ्ते क्या एंजॉय करने वाले हैं जान लीजिए.

Advertisement
Read Time: 2 mins
O
नई दिल्ली:

OTT Release This Week: ओटीटी प्लेटफॉर्म पर हर हफ्ते ऑडियन्स को नई फिल्में और वेब सीरीज रिलीज होने का इंतजार होता है. इन सीरीज और फिल्मों का पहले से ही बज बना होता है जिसकी वजह से लोग इनके रिलीज होने का इंतजार करते हैं. ओटीटी प्लेटफॉर्म पर इस हफ्ते भी कई फिल्में और वेब सीरीज रिलीज होने जा रही हैं. अगर आप भी सोच रहे हैं इस हफ्ते ओटीटी प्लेटफार्म पर क्या देखें तो आपको बताते हैं पूरी लिस्ट.

अनन्या की फिल्म
अनन्या पांडे की फिल्म कॉल मी बे का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. ये फिल्म 6 सितंबर को अमेजन प्राइम पर रिलीज हो रही है. करण जौहर की इस फिल्म में अनन्या के अलावा वीर दास, वरुण सूद और मिनी माथुर जैसे कलाकार भी नजर आएंगे.

द परफेक्ट कपल
अगर आपको अमेरिकन वेब सीरीज देखने का शौक है तो आप 5 सितंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली द परफेक्ट कपल देख सकते हैं. इस सीरीज की कहानी एक किताब पर बेस्ड है.

तनाव का दूसरा सीजन
वेब सीरीज तनाव के पहले सीजन को लोगों ने काफी पसंद किया था, जिसके बाद अब इसका दूसरा सीजन रिलीज हो रहा है. सोनी लिव पर आप 6 सितंबर से इस वेब सीरीज का मजा ले सकते हैं. ये एक जबरदस्त एक्शन-थ्रिलर सीरीज है.

राघव जुयाल की फिल्म
वेब सीरीज ग्यारह ग्यारह के बाद राघव जुयाल एक बार फिर लोगों को एंटरटेन करने आ रहे हैं. राघव की फिल्म किल 6 सितंबर से ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी+ हॉटस्टार पर रिलीज हो रही है. इस फिल्म में आपको एक्शन से लेकर थ्रिल तक देखने को मिलेगा.

कुड़ी हरियाणे वल दी
ये एक पंजाबी आदमी है जिसका रेसलिंग में कोई इंटरेस्ट नहीं है. उसे हरियाणा की एक ऐसी लड़की से प्यार हो जाता है जो गेम्स की बहुत बड़ी फैन है. इस फिल्म में एमी विर्क और सोनम बाजवा लीड रोल में नजर आएंगे. ये फिल्म 5 सितंबर को चौपाल पर रिलीज होने जा रही है.  

Featured Video Of The Day
J&K Assembly Elections 2024: पहले दौरान में 61.1 प्रतिशत वोटिंग के क्या हैं मायने?