पार्टियों में शामिल होने के लिए 30 लाख रुपये लेते हैं ओरी, फैंस ने मांगी सेल्फी तो बोले- नो मनी नो फोटो

सेलिब्रिटी की दुनिया में इन दिनों एक ऑरी उर्फ ओरहान अवात्रामणि का नाम काफी चर्चा में रहता है. वह अक्सर फिल्मी सितारों के साथ स्पॉट होते और उनके साथ तस्वीरें क्लिक करवाते हैं. इतना ही नहीं ओरी बॉलीवुड के बड़े-बड़े स्टार के साथ जमकर पार्टी करते हैं.

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

सेलिब्रिटी की दुनिया में इन दिनों एक ऑरी उर्फ ओरहान अवात्रामणि का नाम काफी चर्चा में रहता है. वह अक्सर फिल्मी सितारों के साथ स्पॉट होते और उनके साथ तस्वीरें क्लिक करवाते हैं. इतना ही नहीं ओरी बॉलीवुड के बड़े-बड़े स्टार के साथ जमकर पार्टी करते हैं. हालांकि फैंस और लोगों के दिमाग में हमेशा एक सवाल रहता है कि ओरी आखिरी क्या काम करते हैं. ओरी जान्हवी कपूर, निसा देवगन, सारा अली खान और अनन्या पांडे सबसे अच्छे दोस्त हैं. इस बीच उनका लेटेस्ट वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें ओरी फोटो क्लिक करवाने के पैसे मांगते दिखाई दे रहे हैं. इतना ही नहीं उन्होंने यह भी कहा है कि पैसे नहीं है तो कोई फोटो क्लिक नहीं करेगा. 

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर ओरी का एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वह अपने अलग अंदाज में दिख रहे हैं. इस दौरान ओरी के फैंस उनके पास फोटो क्लिक करवाने आते हैं. इस पर वह मजाकिया अंदाज में कहते हैं, 'नो मनी नो फोटो.' सोशल मीडिया पर ओरी का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. फैंस सहित तमाम सोशल मीडिया यूजर्स वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

Advertisement

गौरतलब है कि हाल ही में फोर्ब्स इंडिया के साथ एक इंटरव्यू में ओरी ने बताया कि वह इवेंट में शामिल होकर कितना कमाते हैं. ओरी ने बताया कि कैसे वह लोगों की पार्टीज में शामिल होकर उन्हें 'हैप्पी और हैप्निंग' बनाते हैं. उन्होंने कहा, "फिलहाल मेरा ध्यान खुशी का संदेश फैलाने पर है. यह लोगों के साथ जुड़ता है, मुझे आगे बढ़ने में मदद करता है और मुझे उन इवेंट्स में शामिल होने की इजाजत देता है जो दूसरों और मेरे लिए खुशी लाते हैं. यह अपीयरेंस फिलहाल मेरी इनकम का प्राइमरी स्रोत हैं. लोग मुझे शादियों में बुलाते हैं और वे मुझे 15 लाख से 30 लाख रुपये के बीच पेमेंट कर खुश रहते हैं. वह चाहते हैं कि मैं मेहमान की तरह नहीं बल्कि एक दोस्त की तरह शामिल रहूं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Tamil Nadu के Deputy CM की शपथ लेंगे Udhayanidhi Stalin | Breaking News | M K Stalin | NDTV India