दीपिका पादुकोण के बेबी बंप के साथ पोज करते दिखे ऑरी, लोग बोले - बच्चे को भी फोटो का बिल भेज दोगे क्या ?

ऑरी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की थी. इस तस्वीर में ऑरी दीपिका के बेबी बंप के साथ पोज करते दिख रहे हैं.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
ऑरी ने शेयर की दीपिका और रणवीर के साथ अपनी फोटो
नई दिल्ली:

दीपिका पादुकोण इन दिनों अपना प्रेग्नेंसी पीरियड इंजॉय कर रही हैं. इस दौरान उनकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर आ रही हैं. जैसे इस तस्वीर को ही देख लीजिए ये बिहाइंड द सीन फोटो ऑरी के अकाउंट से देखने को मिली. ऑरी ने ये फोटो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए इन्फिनिटी का साइन बनाया. अब ऑरी की तस्वीर हो तो वो अपना सिग्नेचर पोज कैसे छोड़ सकते थे. ऐसे में अपनी रिवायत फॉलो करते हुए ऑरी ने दीपिका के बेबी बंप पर हाथ तक तस्वीर खिंचवाई. दीपिका और ऑरी के साथ रणवीर सिंह भी नजप आए. रणवीर का लुक देखकर लोग काफी हैरान थे क्योंकि रणवीर का वजन बढ़ा हुआ दिख रहा है. अब लोग ये सोचकर कनफ्यूज हैं कि रणवीर किसी फिल्म के लिए ऐसा लुक कर रहे हैं या फिर कोई काम नहीं है इसलिए लुक पर ध्यान नहीं दे रहे.

ऑरी और दीपिका की तस्वीर काफी वायरल हो रही है. इस तस्वीर पर लोग बड़े ही मजेदार कमेंट कर रहे हैं. एक ने लिखा, बेबी अब ऑरिफाइड हो चुका है. एक ने लिखा, बच्चे को ऑरी का आशीर्वाद मिल गया. एक ने कमेंट किया, दीपिका के चेहरे का ग्लो बेहद प्यारा लग रहा है. भगवान उन्हें सेहतमंद रखे. एक ने लिखा, अंकल ऑरी. एक ने लिखा, ऐसा लग रहा है कि सुमति ने इजाजत देदी कि कोई उसके बच्चे को हाथ लगा सके. एक ने लिखा, पति पत्नी और ऑरी. एक बोला, हाथ रखकर कसम तो नहीं खा रहा. कुछ लोग ऑरी को शुक्रिया भी कह रहे थे कि उन्होंने इतनी प्यारी तस्वीर शेयर की.

Advertisement


 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Uttar Pradesh DGP Prashant Kumar का बड़ा खुलासा! कहा- ''अफसरों पर गिर सकती है गाज''