खुले बाल और आंखों पर चश्मा, फुल स्वैग में दिखीं सुष्मिता सेन, फैंस बोले- लव यू

सुष्मिता सेन अपने इस इंस्टाग्राम पोस्ट में बेहद स्टाइलिश नजर आ रही हैं. उन्होंने जींस और टॉप पहना है. टॉप पर ब्लैक कोट कैरी किया है. आंखों पर थोड़ा ओवरसाइज चश्मा है. बाल खुले हुए और कंधे तक बिखरे हुए हैं.

Advertisement
Read Time: 19 mins
नई दिल्ली:

आर्या वेबसीरीज की दोनों किश्तों के जरिए ओटीटी प्लेटफॉर्म पर धमाल मचा चुकीं सुष्मिता सेन इंस्टाग्राम पर भी छाई हुई हैं. वैसे सुष्मिता सेन हमेशा से ही अपनी जिंदादिली के लिए जानी जाती रही हैं. वेटपुटऑन करने के बाद का संघर्ष हो या ब्रेकअप के बाद जिंदगी को पटरी पर लाना है. इन सारे उतार चढ़ावों से बखूबी निपटते हुए सुष्मिता सेन हमेशा हंसती खिलखिलाती और स्ट्रॉन्ग वूमेन बनकर लोगों को इंस्पायर करती रही हैं. इस बार भी सुष्मिता सेन ने सिर्फ एक इमेज इंस्टाग्राम पर शेयर की है, लेकिन उनके चाहने वालों के कमेंट्स की झड़ी लग गई है जो उनके स्टाइल को तो एडमायर कर रहे हैं.

ऐसा है सुष्मिता का स्वैग 

सुष्मिता सेन अपने इस इंस्टाग्राम पोस्ट में बेहद स्टाइलिश नजर आ रही हैं. उन्होंने जींस और टॉप पहना है. टॉप पर ब्लैक कोट कैरी किया है. आंखों पर थोड़ा ओवरसाइज चश्मा है. बाल खुले हुए और कंधे तक बिखरे हुए हैं. इस ब्लैक एंड व्हाइट पिक में सुष्मिता का स्वैग देखने लायक है. बैठने  का स्टाइल भी बहुत अलग है. इस स्मार्ट और डिफरेंट स्टाइल की फोटो को सुष्मिता सेन के चाहने वाले खासा पसंद कर रहे हैं.

Advertisement

फैन्स ने ऐसे किया रिएक्ट

अपनी इस पोस्ट को सुष्मिता सेन ने कैप्शन दिया है कि 'कंविक्शन सिखाया नहीं जा सकता लेकिन याद दिलाया जा सकता है'. उनके इस पोस्ट पर फैन्स उनकी खूबसूरती और सादगी की तारीफ कर रहे हैं. कई फैन्स ने दिल की इमोजी पोस्ट कर सुष्मिता सेन की तारीफ की है. एक फैन ने लिखा है कि मैम आप हमेशा की तरह स्टनिंग लग रही हैं. आप हमारी इंस्पीरेशन हैं. एक फैन ने कमेंट लिखा है कि मैम आप टाइमलेस ब्यूटी हैं. सुष्मिता सेन के इस पोस्ट को एक घंटे से भी कम समय में आठ हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. अब फैन्स सुष्मिता सेन के नेक्सट् प्रोजेक्ट का इंतजार कर रहे हैं.

Advertisement

VIDEO: दिशा पटानी मुंबई के एक सैलून से निकलते वक्त ग्लैमरस लुक में नजर आईं

Advertisement
Featured Video Of The Day
Old Age Schools: बुजुर्गों को पढ़ा रहे बच्चे...Jharkhand के Tribal Region में बदलाव की हवा