ईद के जश्न पर सलमान खान ने जैकलीन फर्नांडिस का हाथ थामकर खिंचवाईं तस्वीरें, भाईजान का अंदाज देख फैंस ने जमकर की तारीफ

ईद की पार्टी में भी भाईजान ने महफिल लूट ली. उनके साथ लाइमलाइट में नजर आईं बॉलीवुड की वन ऑफ द मोस्ट गॉर्जियस एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस. सोशल मीडिया पर सलमान और जैकलीन का पोज़ देते हुए का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 15 mins
ईद की पार्टी में सलमान और जैकलीन दिखे साथ, खिंचवाईं तस्वीरें
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान की बहन अर्पिता खान शर्मा ने ईद के मौके पर अपने घर पर शानदार पार्टी थ्रो की. इस पार्टी में बॉलीवुड के तमाम बड़े सितारे शिरकत करते हुए नजर आए. पार्टी में भाईजान से लेकर जैकलीन फर्नांडिस, शहनाज गिल, और कंगना रनौत जैसे कई स्टार्स मौजूद रहे. हालांकि जहां बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान मौजूद हों वहां सबकी नजरें सिर्फ उन पर टिकी होना लाजमी है. ईद की पार्टी में भी भाईजान ने महफिल लूट ली. उनके साथ लाइमलाइट में नजर आईं  बॉलीवुड की वन ऑफ द मोस्ट गॉर्जियस एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस. सोशल मीडिया पर सलमान और जैकलीन का पोज़ देते हुए का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

ईद की पार्टी में सलमान और जैकलीन दिखे साथ 

सलमान खान और जैकलीन फर्नांडिस की ऑनस्क्रीन जोड़ी को फैंस बेहद पसंद करते हैं. ऑफस्क्रीन भी भाईजान और जैकलीन की बॉन्डिंग गजब की है और ये हम कई मौकों पर देख भी चुके हैं.  हाल ही में दोनों का एक बहुत ही प्यारा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. ये वीडियो अर्पिता खान शर्मा और आयुष शर्मा के घर हुई ईद की शानदार पार्टी का है.  इस पार्टी में वैसे तो कई सितारों ने शिरकत की, लेकिन सबसे ज्यादा लाइमलाइट में नजर आए बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान. वीडियो में सलमान खान और जैकलीन फर्नांडिस फैंस साथ तस्वीरें खिंचवाते हुए नजर आ रहे हैं.  वीडियो में देखा जा सकता है कि फैंस अपने दोनों पसंदीदा सितारों को देख कर उनके साथ तस्वीरें लेना चाहते हैं. ऐसे में सबसे पहले सलमान जैकलीन को बुलाकर उनका हाथ पकड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं और फिर फैंस को इकट्ठा कर पोज़ देते हुए तस्वीरें क्लिक करवा रहे हैं. 

Advertisement

फैंस बोले-सलमान बिल्कुल सलीम खान जैसे लग रहे हैं 

वीडियो में दोनों को साथ देख कर फैंस बेहद खुश हो रहे. हालांकि फैंस को भाईजान का अलग अंदाज भी बेहद पसंद आ रहा है. सलमान पार्टी में रिप्ड जींस और ब्लैक शर्ट पहने हुए हमेशा की तरह डैशिंग लग रहे हैं वहीं जैकलीन क्रीम कलर की ड्रेस में बेहद गॉर्जियस लग रही हैं.  वीडियो को देखकर सोशल मीडिया पर फैंस के बहुत ही शानदार रिएक्शंस देखने को मिल रहे हैं. 

Advertisement

Featured Video Of The Day
Bhavnagar RathYatra 2024: भगवान जगन्नाथ रथ यात्रा में भीड़ को संभालना बड़ी चुनौती | NDTV India