60 करोड़ में बनी OMG ने कमा डाले थे 190 करोड़ रुपये से भी ज्यादा, फिर भी इसलिए परेश रावल ने रिजेक्ट कर दी OMG-2

फिल्म ओएमजी 2 का मंगलवार को टीजर रिलीज हुआ है. इस फिल्म में अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी मुख्य भूमिका में हैं. यह साल 2012 में आई ओएमजी का सीक्वल है. इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ एक्टर परेश रावल मुख्य भूमिका में थे.

Advertisement
Read Time: 10 mins
इसलिए परेश रावल ने रिजेक्ट कर दी OMG-2
नई दिल्ली:

फिल्म ओएमजी 2 का मंगलवार को टीजर रिलीज हुआ है. इस फिल्म में अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी मुख्य भूमिका में हैं. यह साल 2012 में आई ओएमजी का सीक्वल है. इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ एक्टर परेश रावल मुख्य भूमिका में थे. इस फिल्म की कहानी ने दर्शकों के दिलों को खूब जीता था. ओएमजी की सफलता के बाद मेकर्स ने इसके सीक्वल ओएमजी 2 बनाई है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस फिल्म में अक्षय कुमार ने काम करने से क्यों मना कर दिया था ?

दरअसल जब ओएमजी 2 की स्टारकास्ट की घोषणा हुई थी तो परेश रावल ने बताया था कि उन्होंने इस फिल्म में काम करने से क्यों मना कर दिया था. यह बात कुछ वक्त पहले एक्टर ने खुद अंग्रेजी वेबसाइट बॉलीवुड बबल से बात करते हुए कही थी. परेश रावल ने ओएमजी 2 में काम न करने को लेकर कहा था, मुझे नहीं लगता कहानी अच्छी है, इसलिए मैं इसका हिस्सा नहीं बनना चाहता हूं. मेरे लिए कोई और सीक्वल बनाना.'

दिग्गज एक्टर ने आगे कहा था, मुझे के किरदार के तौर पर मजा नहीं आ रहा है तो मैंने बोला मैं नहीं करूंगा.' आपको बता दें कि 11 अगस्त को अक्षय कुमार की ओएमजी-2 का बॉक्स ऑफिस पर सनी देओल की फिल्म गदर 2 से मुकाबला होने वाला है. ओएमजी-2 में अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी के साथ एक्ट्रेस यामी गौतम मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो खबर है कि ओएमजी-2 में श्रीराम का रोल भी देखने को मिलेगा, जिसे एक्टर अरुण गोविल कर सकते हैं. फिल्म का टीजर देखने के बाद सोशल मीडिया पर फैंस अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

Advertisement

Jet Set Go: रणबीर कपूर, रकुल प्रीत सिंह और सोनू सूद

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: घरवाले कहेंगे बेटी कहां गई? घर नहीं जाऊंगी.. और रो पड़ी दादी