ओएमजी 2 ने गदर 2 को ओटीटी पर किया ढेर, अक्षय कुमार ने एक हफ्ते में तारा सिंह को कर दिया पीछे

OMG 2 beats Gadar 2 on OTT: ऑरमैक्स मीडिया के मुताबिक, ओएमजी 2 गदर 2 और ड्रीम गर्ल 2 जैसी ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों को पीछे छोड़ते हुए हफ्ते की सबसे ज्यादा स्ट्रीम की जाने वाली फिल्म बन गई है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
OMG 2 beats Gadar 2 on OTT: ओएमजी 2 ने गदर 2 को ओटीटी पर किया ढेर
नई दिल्ली:

OMG 2 beats Gadar 2 on OTT: ऑरमैक्स मीडिया के मुताबिक, ओएमजी 2 गदर 2 और ड्रीम गर्ल 2 जैसी ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों को पीछे छोड़ते हुए हफ्ते की सबसे ज्यादा स्ट्रीम की जाने वाली फिल्म बन गई है. हाल ही में जारी आंकड़ों से पता चला है कि अधिकांश ओटीटी दर्शकों ने सप्ताह के दौरान ओएमजी 2 को स्ट्रीम करना पसंद किया है, जिससे अक्षय कुमार अभिनीत फिल्म की निरंतर सफलता सुनिश्चित हुई है. अक्षय कुमार की ओएमजी 2 को बॉक्स ऑफिस पर ज़ोरदार स्वागत मिला, कहानी और जनता के सामने पेश करने के लिए चुने गए मुद्दों के लिए इसे बहुत प्यार और प्रशंसा मिली. 

फिल्म ने ऐसे कई विषयों को छुआ, जिन्हें आम तौर पर वर्जित या संवेदनशील माना जाता है और उन्हें इस तरह से सामने लाया कि न केवल दर्शकों को सूचित किया जा सके, बल्कि शिक्षित भी किया जा सके. प्रशंसकों ने कलाकारों के प्रदर्शन की सराहना की है, विशेष रूप से अक्षय कुमार को बहुत प्रशंसा मिली है. यामी गौतम और पंकज त्रिपाठी ने भी सहायक कलाकारों के साथ अपने ए-गेम को मेज़ पर रखा, जिसमें फिल्म के अधिक गंभीर क्षणों को संतुलित करने का प्रबंधन करते हुए एकदम सही कॉमेडी टाइमिंग थी. परिणामस्वरूप एक ऐसी फिल्म बनी जो कुल मिलाकर अच्छा काम करती है और सामाजिक मुद्दों को हास्यपूर्ण लेकिन जानकारीपूर्ण तरीके से पेश करती है.

Advertisement

यही प्यार सिनेमाघरों से लेकर ओटीटी प्लेटफार्मों तक भी जारी है, ओएमजी 2 को अपनी रिलीज के बाद से उतना ही प्यार मिल रहा है. ऐसे युग में जब ओटीटी ने सर्वोच्च स्थान हासिल किया है, ओएमजी 2 सभी उम्मीदों को पार करने में कामयाब रही है, बड़े और छोटे दोनों स्क्रीनों पर अच्छा प्रदर्शन किया है, जो वास्तव में एक दुर्लभ घटना है.
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Maharashtra Legislative Council की 11 सीट के लिए 12 उमीदवार मैदान में NDA Vs MVA के बीच होगा मुकाबला