यूरोप की सड़क पर बुजुर्ग ने कुछ ऐसे गाया अमिताभ बच्चन का 48 साल पुराना कभी कभी मेरे दिल में गाना, बिग बी भी दे बैठे दिल

सुपरस्टार अमिताभ बच्चन ने हाल ही में यूरोप में अपनी फिल्म कभी कभी का गाना गा रहे बुजुर्ग के वीडियो पर रिएक्शन दिया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

कल्कि 2898एडी की कामयाबी एन्जॉय कर रहे एक्टर अमिताभ बच्चन उन सुपरस्टार में गिने जाते हैं, जिन्हें ना केवल भारत में बल्कि दुनियाभर में फैंस का प्यार मिला है. इसी बीच यूरोप से एक बुजुर्ग का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह सड़क पर हाथ में गिटार लिए टूटी हिंदी में अमिताभ बच्चन की 1976 में आई कल्ट क्लासिक कभी कभी के गाने कभी कभी मेरे दिल में गाना गाता हुआ नजर आ रहे है. वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ और अब खुद बिग बी ने इस वीडियो को रिशेयर करते हुए रिएक्शन दे दिया. 

ट्विटर, जो अब एक्स है. उस पर अमिताभ बच्चन ने इस वीडियो को रिशेयर किया है. उन्होंने लिखा, अमेजिंग! यूरोप में कभी कभी मेरे दिल में!!. ट्रवीट को शेयर करते ही फैंस ने हार्ट इमोजी से रिएक्शन दिया है और खूब प्यार लुटाया है. 

फिल्म की बात करें तो यश चोपड़ा द्वारा निर्देशित कभी कभी में शशि कपूर, ऋषि कपूर, वहीदा रहमान, राखी गुलजार, नीतू कपूर और सिमी ग्रेवाल अहम किरदार में नजर आए. इस फिल्म का टाइटल ट्रैक कभी कभी मेरे दिल में है, जिसे लता मंगेशकर और मुकेश ने गाया था. जबकि लिरिक्स कवि साहिर लुधियानवी ने लिखे हैं. 

बता दें, हाल ही में अमिताभ बच्चन की कल्कि 2898एडी रिलीज हुई थी, जिसमें वह अश्वत्थामा के रोल में दिखे थे. उनके अलावा प्रभास, दीपिका पादुकोण और कमल हासन अहम रोल में हैं. फिल्म ने 500 करोड़ भारत में और 900 करोड़ वर्ल्डवाइड कमाई हासिल की है.  

Advertisement
Featured Video Of The Day
100 DAYS OF MODI 3.0 | PM Modi के एक बयान ने विरोधियों का मुंह बंद कर दिया | Khabar Pakki Hai