हेलन के गाने 'मोनिका ओ माई डार्लिंग' को सुन खुद को नहीं रोक पाई दादी, पार्टी में किया ऐसा डांस कर दिया सबको साइड

हेलन जिन भी गानों में मौजूद रहती थी, वह पॉपुलर होने की गारंटी हुआ करते थे. उनका डांस कमाल रहा है. लेकिन सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक दादी हेलन के गाने पर झूमकर डांस कर रही हैं.

Advertisement
Read Time: 19 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की डांसिंग क्वीन कही जाने वाली हेलन की मौजूदगी से ही किसी भी गाने में जान आ जाती थी. हेलन फिल्म इंडस्ट्री की वो एक्ट्रेस थीं जिनके डांस का मुकाबला करना अच्छे-अच्छों के बस की बात नहीं थी. बॉलीवुड एक्ट्रेसेस भी डांस में उनसे सामना करने में बचती थीं. हेलन के डांस का कोई तोड़ नहीं है उन्हीं हेलेन के गाने पर एक दादी मां ने ऐसा डांस किया है कि देखने वाले बस देखते ही  रह गए. साड़ी में दादी मां का डांसिंग अंदाज दिल लुभाने वाला है. तभी तो यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.   

इंस्टाग्राम पर एक फंक्शन का ये वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो देख ये अंदाजा लगाना आसान है कि कोई फैमिली फंक्शन है जिसमें महिलाओं की गैदरिंग बहुत ज्यादा है. जहां डांस मस्ती का दौर भी जोर शोर से जारी है. इसी दौर में एक दादी मां ने ऐसा जलवा दिखाया कि मंजर हमेशा हमेशा के लिए यादगार हो गया है. वीडियो में कई महिलाएं डांस करती दिख रही हैं. उनके बीच में एक उम्रदराज महिला पूरी एनर्जी के साथ कमर हिलाते हुए थिरक रही हैं.  हेलेन के हिट सॉन्ग पिया तू अब तो आजा गाने पर डांस का अंदाज ऐसा है कि पूरा स्टेज भी कवर हो रहा है और बीच बीच में वो हेलेन की तरह कुछ स्टेप्स भी करती हैं. दादी मां के इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है manisha kharsyntiew  नाम के इंस्टा हैंडल ने.

Advertisement

इतना एनर्जेटिक डांस देखकर लोग भी दादी मां की तारीफ करते नहीं थक रहे. एक इंस्टाग्राम हैंडल ने कमेंट किया है कि मां आपको बहुत बहुत प्यार आप रॉकस्टार हैं. इसके बाद यूजर ने अपना नाम भी लिखा है. एक यूजर ने लिखा कि ग्रैंड मां आप कमाल हो. एक यूजर ने लिखा है कि आपको डांस देखकर स्पीचलेस हो गए हैं. बहुत से यूजर्स ने दादी मां के लिए हार्ट इमोजी भी शेयर किए हैं.

Advertisement

सारा अली अपनी फिल्म जरा हटके जरा बचके पर : "हम एक देश हैं, हम सभी में एक जैसी भावनाएं हैं"

Advertisement
Featured Video Of The Day
Delhi Rangpuri Case: दिल्ली में एक ही परिवार के 5 लोगों के शव मिलने का राज क्या है?