आ गया असली गैंगस्टर, साउथ की इस अपकमिंग फिल्म का ट्रेलर देख फैंस बोले- बॉक्स ऑफिस पर लगेगी आग

They Called Him OG Trailer Out: पवन कल्याण की आने वाली मोस्ट अवेटेड फिल्म दे कॉल्ड हिम ओजी का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस फिल्म में फैंस पवन कल्याण के एक्शन अवतार को देख सकेंगे.

Advertisement
Read Time: 19 mins
OG Trailer: इमरान हाशमी-पवन कल्याण की फिल्म का आय़ा ट्रेलर
नई दिल्ली:

साउथ के सुपरस्टार कहे जाने वाले एक्टर पवन कल्याण की जल्द ही रिलीज होने वाली फिल्म दे कॉल्ड हिम ओजी (They Called Him OG) का जबरदस्त ट्रेलर रिलीज हुआ है जो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है. आपको बता दें कि इस एक्शन मूवी का टीजर पिछले साल पवन कल्याण के जन्मदिन यानी 2 सितंबर को रिलीज किया गया था जिसे लोगों ने काफी पसंद किया गया था. ओजी का मतलब है ओरिजिनल गैंगस्टर और नाम के मुताबिक इस फिल्म में पवन कल्याण गैंगस्टर बनकर दुश्मनों के छक्के छुड़ाते नजर आएंगे. आपको बता दें कि ओजी फिल्म को प्रोडक्शन हाउस डीवीवी एंटरटेनमेंट और माइथ्री मूवी मेकर्स ने मिलकर बनाया है और अगस्त में फिल्म सिनेमाघरों में दस्तक दे सकती है.

फिल्म में पवन कल्याण का जबरदस्त रोल है ही, साथ ही बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी इस फिल्म के जरिए टॉलीवुड डेब्यू करने के लिए तैयार हैं.

Advertisement


रिलीज हुआ ओजी का ट्रेलर  

फिल्म के ट्रेलर को रिलीज करते हुए डीवीवी मूवीज ने अपने ऑफिशयल इंस्टा अकाउंट पर शानदार कैप्शन भी दिया है. कैप्शन में लिखा है - 'ओजी इज़ अवर्स, विल भी फॉरेवर अवर्स'. इस पोस्ट के कैप्शन को देखकर ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि लोग कितनी बेसब्री से फिल्म का इंतजार कर रहे हैं और पवन कल्याण एक बार फिर बॉक्स ऑफिस पर जलवा दिखाने के लिए तैयार नजर आ रहे हैं. ट्रेलर में आप काला चश्मा पहने कंधे पर गन लेकर चलते पवन कल्याण को देखकर अंदाजा लगा सकते हैं कि फिल्म में कितना शानदार एक्शन सजा होगा.

पवन कल्याण के साथ दिखेंगे इमरान हाशमी

Advertisement

आपको बता दें कि तेलुगु सिनेमा में एक बड़े स्टार के तौर पर मशहूर पवन कल्याण की ये फिल्म पैन इंडिया प्रोजेक्ट है और इसे हिंदी के साथ साथ कई भाषाओं में डब करके रिलीज किया जा रहा है. हालांकि पवन कल्याण की पिछली फिल्म ब्रो बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा सफलता हासिल नहीं कर पाई थी लेकिन मैं हूं चालबाज, जांबाज खिलाड़ी, आज का गुंडाराज जैसी फिल्में हिंदी चैनलों पर काफी शौक से देखी जाती हैं. ओजी की बात करें तो इस फिल्म में पवन कल्याण के साथ बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी भी दिखाई देंगे. इसके अलावा प्रियंका मोहन, प्रकाश राज, अर्जुन दास और श्रिया रेड्डी भी खास भूमिकाओं में दिखेंगे. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: उजड़े 121 परिवार और भद्दा मजाक कर रहा बाबा का सेवादार | NDTV EXCLUSIVE
Topics mentioned in this article