निरहुआ और मोनालिसा का गाना 'लहरिया लूट ए राजा' पर ओडिशा फीमेल क्रिकेट टीम ने किया ऐसा डांस, फैंस बोले- वंस मोर

एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें ओडिशा की फिमेल क्रिकेटर्स भोजपुरी गाने 'लहरिया लूट ए राजा' पर डांस कर रही हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर इन दिनों ट्रेडिंग गानों पर डांस रील्स बनाने का दौर चल रहा है. लोग गानों पर डांस करते हुए रील्स बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं और सोशल मीडिया यूजर्स भी इसे काफी इंजॉय कर रहे हैं. सोशल मीडिया ने कईयों को स्टार बना दिया है और कब यहां किसकी किस्मत खुल जाए, कुछ पता नहीं. आम आदमी से लाकर खास आदमी तक सभी को रील्स बनाते हुए देख सकते हैं. नया ट्रेडिंग डांस वीडियो ओडिशा क्रिकेट टीम का वायरल हो रहा है. टीम की खिलाड़ी निरहुआ और मोनालिसा के गाने पर जमकर डांस कर रही हैं.

वीडियो में दिख रहा है कि ओडिशा टीम कि फिमेल क्रिकेटर्स भोजपुरी गाना लहरिया लुट ए राजा पर डांस कर रही हैं. सभी अपने यूनिफॉर्म में दिख रही हैं. यूनिफॉर्म, शू और कैप पहनी हुई ये लड़कियां प्ले ग्राउंड में डांस कर रही हैं. इस डांस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है औऱ इस लाखों में व्यूज आए हैं. इन लड़कियों के एक्सप्रेशंस और मूव्स काफी फनी हैं. 

Advertisement

बता दें कि कि  यह भोजपुरी गाना प्रतिज्ञा फिल्म का काफी फेमस गाना है. पाखी हेगड़े, मोनालिसा और दिनेश लाल यादव निरहुआ पर फिल्माया गया यह गाना भोजपुरी के पॉपुलर गानों में शुमार है. इस गाने पर इन दिनों काफी रील्स बन रहे हैं. इस गाने को गाया है इंदू सोनाली ने, जबकि लिरिक्स है विनय बिहारी के और म्यूजिक राजेश रजनीश का है.

Advertisement

इसे भी देखें :मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं माधुरी दीक्षित, दिखा अलग अंदाज

Featured Video Of The Day
Old Age Schools: बुजुर्गों को पढ़ा रहे बच्चे...Jharkhand के Tribal Region में बदलाव की हवा