प्रेग्नेंसी के खुलासे के बाद नुसरत जहां ने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए फोटो की शेयर, बोली- दया सब बदल देती है... 

अभिनेत्री और टीएमसी सांसद नुसरत जहां ने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. इन तस्वीरों में वो बेबी बंप फ्लॉन्ट करते नजर आ रही हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

बांग्ला सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री और टीएमसी सांसद नुसरत जहां पिछले काफी दिनों से अपनी पर्सनल लाइफ के कारण चर्चाओं में बनी हुई हैं. कुछ दिनों पहले उन्होंने कहा था कि साल 2019 में बिजनेसमैन निखिल जैन संग तुर्की में शादी की थी, जो मान्य नहीं है. नुसरत जहां ये भी कहा था कि उनका अलगाव बहुत पहले ही हो गया था, लेकिन इसके बारे में किसी को बताया नहीं था. फिलहाल नुसरत अपने पति निखिल जैन से अलग रह रही हैं और हो सकता है और उनके तलाक की नोबत आ गई है. इस बीच उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी का खुलासा किया है. जिसके बाद उन्होंने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए फोटो की शेयर की है, जो खूब वायरल हो रही हैं.

नुसरत जहां ने हाल ही सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में नुरसत जहां क्यूट बेबी बंप के साथ कैमरे के सामने पोज देती दिखाई दे रही हैं. इन तस्वीरों में वो काफी प्यारी दिखाई दे रही हैं. इन तस्वीरों में उन्होंने व्हाइट टॉप और ब्लू जींस के साथ पिंक कलर की शॉल केरी करी हुई हैं. तस्वीरों में उनका लुक काफी शानदार लग रहा है. तस्वीरों के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है 'दयालुता सब कुछ बदल देती है'. उनकी इन तस्वीरों को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं. 

Advertisement

बता दें, नुसरत जहां की इन तस्वीरों पर अब तक 23 हजार से ज्यादा लाइक और 438 हजार से ज्यादा कमेंट आ चुके हैं. वहीं नुसरत जहां को इससे पहले पिछले हफ्ते एक दोस्त की पार्टी में देखा गया था, उनकी वहां की तस्वीर खूब वायरल हुई थी. उन तस्वीरों में वो व्हाइट ड्रेस में बेबी बंप के साथ नजर आ रही थीं. इस तस्वीरों में नुसरत के साथ बांग्ला सिनेमा की दो जानी-मानी एक्ट्रेस तनुश्री और श्रावंती भी दिखाई दी थीं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Lebanon Pager Blast: पहले पेजर फिर वॉकी टॉकी, क्या हमलों के पीछे Israel की खुफिया Agency Mossad?