स्त्री 2 के बाद अब बॉक्स ऑफिस पर गदर मचाएगी ये फिल्म, सैफ अली खान बने हैं खूंखार विलेन

फिल्म की भव्य रिलीज की उल्टी गिनती आधिकारिक तौर पर शुरू हो गई है, प्रशंसकों को बड़े दिन से पहले और अधिक झलकियों और टीज़र का बेसब्री से इंतजार है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक के लिए उत्सुकता बढ़ने के साथ, 'देवरा: पार्ट 1' के निर्माताओं ने मैन ऑफ मासेस एनटीआर जूनियर के दमदार नए पोस्टर के साथ फिल्म की रिलीज की उल्टी गिनती शुरू कर दी है. कोरटाला शिवा द्वारा निर्देशित और मैन ऑफ मासेस एनटीआर जूनियर, सैफ अली खान और जाह्नवी कपूर अभिनीत देवरा की बहुप्रतीक्षित पहली किस्त 27 सितंबर को सिनेमाघरों में आने वाली है, और नवीनतम पोस्टर ने प्रशंसकों के बीच उत्साह बढ़ा दिया है.

नए जारी किए गए पोस्टर में एनटीआर जूनियर के दोहरे चेहरे दिखाई दे रहे हैं, जो तीव्र ऊर्जा बिखेर रहे हैं. उनके हाव-भाव में एक शक्तिशाली, अडिग उपस्थिति का संकेत देते हुए एक उग्र दृढ़ संकल्प को दर्शाया गया है जो एक प्रभावशाली प्रदर्शन के लिए माहौल तैयार करता है.

फिल्म की भव्य रिलीज की उल्टी गिनती आधिकारिक तौर पर शुरू हो गई है, प्रशंसकों को बड़े दिन से पहले और अधिक झलकियों और टीज़र का बेसब्री से इंतजार है. एनटीआर जूनियर और सैफ अली खान के अपने गहन टीजर के साथ, यह फिल्म हमें प्रमुख ड्रामा और एक्शन देते हुए एक ब्लॉकबस्टर बनने की ओर अग्रसर है. अपने कैलेंडर को इस बात के लिए चिह्नित करें कि यह एक महाकाव्य रिलीज होने वाली है, क्योंकि 'देवरा: भाग 1' 27 सितंबर 2024 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में धूम मचाने के लिए तैयार है.

Featured Video Of The Day
Atishi के शपथ ग्रहण में क्यों हो रही देरी, जानें कब पद पर बैठेंगी नई मुख्यमंत्री