ना सिंबा ना ही सूर्यवंशी, सिंघम अगेन से पहले रोहित शेट्टी ये फिल्म करेंगे फिर से रिलीज, 13 साल पहले कमाए थे 141 करोड़

अब मेकर्स ने सिंघम के थ्रिल को डबल करने की तैयारी कर ली है. मेकर्स की पूरी तैयारी है कि वो सिंघम अगेन से पहले सिनेमाघरों में सिंघम की वापसी करवा दें. ताकि तेरह साल बाद ऑडियंस अपने फेवरेट कॉप बाजीराव सिंघम का एंग्री अवतार याद कर सके.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

सिंघम अगेन का ट्रेलर लॉन्च होते ही फैन्स में काफी बज क्रिएट कर चुका है. ट्रेलर से ये तो जाहिर हो ही गया है कि सिंघम अपनी वापसी के साथ सितारों की फौज लेकर सिनेमा घरों में उतरने वाला है. इस के अलावा पूरी फिल्म में रोहित शेट्टी के स्टाइल का एक्शन सीन भी खूब दिखाई देने वाला है. अब मेकर्स ने सिंघम के थ्रिल को डबल करने की तैयारी कर ली है. मेकर्स की पूरी तैयारी है कि वो सिंघम अगेन से पहले सिनेमाघरों में सिंघम की वापसी करवा दें. ताकि तेरह साल बाद ऑडियंस अपने फेवरेट कॉप बाजीराव सिंघम का एंग्री अवतार याद कर सके.

फिर से रिलीज होगी सिंघम

पुलिस पर बेस्ड फिल्में बॉलीवुड में खूब बनी हैं. जिसमें हीरो ने ही पुलिस की भूमिका अदा की है. लेकिन इस भूमिका को कॉप यूनिवर्स में तब्दील करने का क्रेडिट तो सिंघम को ही जाता है. अब ये कॉप यूनिवर्स फिर से पर्दे पर उतरने वाला है. उससे पहले कॉप यूनिवर्स को गढ़ने वाले रोहित शेट्टी ने एक और अनाउंसमेंट कर दिया है. इसके मुताबिक अब अजय देवगन के फैन्स उनके पुराने सिंघम अवतार को फिर से देख सकेंगे. रोहित शेट्टी ने ऐलान कर दिया है कि उनकी फिल्म सिंघम फिर से रिलीज होगी. वो भी कुछ खास थियेटर्स में नहीं बल्कि इस फिल्म की नेशनवाइड रिलीज की तैयारी है. फिल्म इसी फ्राइडे यानी 18 अक्टूबर को फिल्मी पर्दे पर रिलीज होगी.

Advertisement

2011 में रिलीज हुई थी फिल्म

रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स की पहली पेशकश सिंघम साल 2011 में रिलीज हुई थी. फिल्म में अजय देवगन बाजीराव नाम के एंग्री कॉप नाम की भूमिका में थे. हालांकि फिल्म में रोमांस, कॉमेडी और एक्शन का भी जबरदस्त तड़का लगा हुआ था. फिल्म में अजय देवगन का डायलोग अता मांझी सटकली भी बहुत फेमस हुआ था. अब रोहित शेट्टी सिंघम अगेन लेकर आ रहे हैं. जिसमें करीना कपूर, दीपिका पादुकोण, टाइगर श्रॉफ, रणवीर सिंह, अक्षय कुमार और अर्जुन कपूर नजर आएंगे.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Trichy Airport Emergency: शारजाह जा रहे विमान के में आई खराबी, त्रिची एयरपोर्ट पर इमरजेंसी का ऐलान