रवीना टंडन और कैटरीना कैफ ही नहीं यह एक्ट्रेस भी कर चुकी हैं 'टिप टिप बरसा पानी' पर डांस, देखें वीडियो

कैटरीना कैफ और रवीना टंडन से पहले बॉलीवुड की एक मशहूर एक्ट्रेस इस गाने पर डांस कर चुकी हैं, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
आलिया भट्ट फोटो
नई दिल्ली:

सूर्यवंशी फिल्म हाल ही में रिलीज हुई है, जिसे दर्शकों से भरपूर प्यार मिल रहा है. महज कुछ ही दिनों में फिल्म ने करोड़ों की कमाई कर ली है. सूर्यवंशी फिल्म में कैटरीना कैफ पर फिल्माया गाना ‘टिप टिप बरसा पानी' भी लोगों को खूब पसंद आ रहा है. यह गाना असल में रवीना टंडन पर फिल्माया गया था, लेकिन सूर्यवंशी में कैटरीना ने गाने के रीमेक में जिस तरह से अपनी अदाओं का तड़का लगाया है, उसने दर्शकों का दिल जीत लिया है. हालांकि रवीना और कैटरीना से पहले एक और एक्ट्रेस इस गाने पर डांस कर चुकी हैं.

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें आलिया भट्ट ‘टिप टिप बरसा पानी' गाने पर डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो में आलिया बिल्कुल रवीना की तरह पीली साड़ी पहनकर डांस कर रही हैं. आलिया जिस तरह से इस पर डांस कर रही हैं, उसे देखने के बाद लोगों के ढेरों रिएक्शन भी आ रहे हैं. बता दें, ये पुराना वीडियो है, जो अब ट्रेंड कर रहा है. वीडियो को फिल्मफेयर के पेज से शेयर किया गया है.

Advertisement

वीडियो पर एक सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, ‘ओवर एक्टिंग क्वीन'. तो एक अन्य ने लिखा है, ‘कैटरीना की बात ही अलग है'. वहीं एक और यूजर लिखते हैं, ‘ओल्ड इज ऑलवेज गोल्ड', जबकि एक ने कहा है, ‘अलिया ने कैटरीना से बहुत बेहतर किया है'. इस तरह के मिले-जुले रिएक्शन वीडियो पर आ रहे हैं. आपको कैसा लगा आलिया भट्ट का ‘टिप टिप बरसा पानी' पर ये डांस? हमें कमेंट कर जरूर बताएं.

Advertisement

ये भी देखें: Red Notice Review: जानें कैसी है ड्वेन जॉनसन, रयान रेनल्ड और गैल गैडोट की फिल्म

Featured Video Of The Day
Kulgam Encounter: कुलगाम में दो जगह मुठभेड़, 6 आतंकी ढेर | Jammu Kashmir