बोनी कपूर नहीं इस एक्टर के लिए श्रीदेवी ने रखा था सात दिन का फास्ट, मंदिर में की पूजा, जानें कौन हैं वो एक्टर और क्या थी वजह

एक सितारे की खातिर श्रीदेवी ने पूरे सात दिन का उपवास रखा था. इतना ही नहीं श्रीदेवी ने मंदिर में पूजा पाठ भी किया था.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
बोनी कपूर नहीं इस एक्टर के लिए श्रीदेवी ने रखा था सात दिन का फास्ट
नई दिल्ली:

श्रीदेवी ने अपने फिल्मी करियर के दौरान कई स्टार्स के साथ काम किया. कुछ स्टार्स ऐसे भी थे जिनके साथ उन की ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री तो अच्छी थी ही उन की ऑफ स्क्रीन बॉन्डिंग भी जबरदस्त थी. ऐसे ही एक सितारे की खातिर श्रीदेवी ने पूरे सात दिन का उपवास रखा था. इतना ही नहीं श्रीदेवी ने मंदिर में पूजा पाठ भी किया था. ये एक्टर और कोई नहीं रजनीकांत थे. जो श्रीदेवी के साथ साथ अलग अलग भाषा की एक दो नहीं 20 फिल्मों में काम कर चुके थे. दोनों दिग्गज बहुत अच्छे दोस्त थे और स्क्रीन पर एक आइकोनिक पेयर भी थे. अपने इसी दोस्त की खातिर श्रीदेवी ने सात दिन का उपवास तक रखा था.

श्रीदेवी ने रखा उपवास, की पूजा

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक श्रीदेवी ने रजनीकांत की सेहत की खातिर ये सारे जतन किए थे. ये बात साल 2011 की है. जब रजनीकांत काफी ज्यादा बीमार पड़े थे. उन की सेहत के बारे में खबर सुनकर श्रीदेवी ने शिरडी के सांई बाबा के नाम से संकल्प लिया था. इस के बाद रजनीकांत की फास्ट रिकवरी की खातिर उन्होंने सात दिन का उपवास रखा. वो  पुणे के सांई बाबा मंदिर भी गईं. जिस वक्त रजनीकांत की तबियत इतनी ज्यादा खराब हुई थी तब वो राणा फिल्म की शूटिंग कर रहे थे. हालांकि श्रीदेवी की उपवास और तमाम फैन्स की दुआओं के चलते रजनीकांत सेहतयाब होकर सेट पर लौटे थे.

कम उम्र से साथ किया काम

रजनीकांत और श्रीदेवी ने बहुत सी फिल्मों में साथ काम किया, जिसमें से बहुत सारी ब्लॉक बस्टर भी रहीं. इन फिल्मों में मॉन्द्रू मुदीचू, नान अडिमाई इल्लाई, पोक्किरी राजा, भगवान दादा और चालबाज जैसी फिल्में शामिल हैं. श्रीदेवी जब 15 साल की थीं तब उन्होंने रजनीकांत के साथ काम किया था. कुछ खबरें तो ऐसी भी रहीं कि रजनीकांत श्रीदेवी के साथ शादी भी करना चाहते थे. लेकिन कुछ कारणों से वो खुद ही पीछे हट गए. हालांकि दोनों सितारों की दोस्ती हमेशा कायम रही.

Advertisement
Featured Video Of The Day
India-China Border Dispute: LAC पर वापसी की हलचल, चीन अपने वाहनों को पीछे ले रहा | Khabron Ki Khabar