200 नहीं 150 नहीं 100 रुपये नहीं, अब इतने रुपये में मिल रही है फाइटर की टिकट, सस्ता हुआ ऋतिक रोशन की फिल्म देखना

भारत की सबसे बड़ी एरियल एक्शन फिल्म फाइटर पिछले महीने 25 जनवरी, 2024 को बिग स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है. इस फिल्म ने अपनी रिलीज के बाद से ही दर्शकों का भरपूर एंटरटेन किया और 2024 के लिए शानदार बॉक्स ऑफिस शुरुआत की.

Advertisement
Read Time: 2 mins
फिल्म फाइटर के मेकर्स ने टिकट प्राइस किए कम
नई दिल्ली:

भारत की सबसे बड़ी एरियल एक्शन फिल्म फाइटर पिछले महीने 25 जनवरी, 2024 को बिग स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है. इस फिल्म ने अपनी रिलीज के बाद से ही दर्शकों का भरपूर एंटरटेन किया और 2024 के लिए शानदार बॉक्स ऑफिस शुरुआत की. दर्शकों ने फिल्म के आकर्षक विजुअल्स, रोमांचक एक्शन, देशभक्ति के सार और ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण के शानदार अभिनय के लिए फिल्म की काफी सराहना की है. फाइटर को अब 356 करोड़ की भारी कमाई के साथ दुनिया भर में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्म का दर्जा हासिल हो चुका है.

ऐसे में एक तरफ जहां फिल्म दुनिया भर के सिनेमाघरों में शानदार प्रदर्शन कर रही है. वहीं फैन्स और ऑडियंस के लिए एक और शानदार खबर सामने आई है जो फिल्म के लिए उनके उत्साह को यकीनन बढ़ा देगी. दरअसल भारतीय सिनेमा कल यानी 23 फरवरी, 2024 को "सिनेमा लवर्स डे" सेलिब्रेट कर रहा है, तो इस खास मौके पर फाइटर के निर्माताओं ने सभी नेशनल चेन्स में फिल्म के टिकट रेट्स कम कर केवल 99 रुपये करने का फैसला किया है.

Advertisement

इस एक्साइटिंग खबर को अपने सोशल मीडिया पर साझा करते हुए निर्माताओं ने पोस्ट किया: 'इसे मिस नहीं कर सकते केवल 99 रुपये में फाइटर के लिए अपनी टिकट खरीदें.' 99 रुपये की टिकट का यह ऑफर 'फाइटर' के ब्लॉकबस्टर रन में एक और पंख जोड़ने के लिए तैयार है. निर्माताओं का उद्देश्य सही टिकट रेट्स पर जनता को रोमांचकारी अनुभव देना है. सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित और मार्फ्लिक्स पिक्चर्स के सहयोग से वायाकॉम 18 स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत, 'फाइटर' सिनेमाई प्रतिभा का प्रतीक है.  यह फिल्म एक अद्वितीय सिनेमाई अनुभव का वादा करते हुए, दिल को छू लेने वाले एक्शन और देशभक्ति के उत्साह को सहजता से जोड़ती है.  ये फिल्म अब सिनेमाघरों में है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
मध्य प्रदेश में पेपर लीक के ख़िलाफ़ आएगा क़ानून, एनडीटीवी के कॉन्क्लेव में सीएम मोहन यादव का एलान