शाहरुख खान की 'जवान' में नजर आएगी विमेन पावर, एक या दो नहीं आठ एक्ट्रेसेस के साथ धूम मचाएंगे किंग खान

फिल्म जवान में शाहरुख खान के साथ मुख्य भूमिका में विजय सेतुपति, योगी बाबू और सुनील ग्रोवर जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में दिखाई देने वाले हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि फिल्म जवान में हीरो से ज्यादा संख्या हीरोइनों की है ?

Advertisement
Read Time: 6 mins
1 नहीं 2 नहीं, पूरी 8 हीरोइनों के साथ नजर आएगा 'जवान'
नई दिल्ली:

शाहरुख खान की अपनी फिल्म जवान को लेकर लगातार चर्चा में हैं. सोमवार को इस फिल्म का प्रीव्यू वीडियो रिलीज हुआ. जिसे खूब पसंद किया गया है. रिलीज के बाद से शाहरुख खान की इस फिल्म के प्रीव्यू को काफी प्यार मिल रहा है. फिल्म जवान में शाहरुख खान के साथ मुख्य भूमिका में विजय सेतुपति, योगी बाबू और सुनील ग्रोवर जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में दिखाई देने वाले हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि फिल्म जवान में हीरो से ज्यादा संख्या हीरोइनों की है ?

जी हां, बात करें शाहरुख खान की फिल्म में हीरोइनों की तो इस फिल्म में कुल 8 हीरोइनें हैं. मुख्य एक्ट्रेस के तौर पर साउथ की सुपरहिट एक्ट्रेस नयनतारा हैं. इनके अलावा फिल्म जवान में दीपिका पादुकोण, सान्या मल्होत्रा, प्रियामणि, गिरिजा ओक, संजीता भट्टाचार्य, रिद्धि डोगरा और आस्था अग्रवाल भी शाहरुख खान के साथ फिल्म में दिखाई देने वाली हैं. जवान की प्रीव्यू में इन सभी एक्ट्रेस का लुक भी नजर आया है.

Advertisement
Personally, kind of excited to see the the female cast of Jawan. Hopefully we get good action sequences
by u/lastgreatdynasty24 in BollyBlindsNGossip

आपको बता दें कि जवान 7 सितंबर को दुनिया भर के सिनेमाघरों में हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में रिलीज होगी. इस फिल्म का निर्देशन एलटी ने किया है. फिल्म जवान के प्रीव्यू को महज 3 घंटे में यूट्यूब पर 52 लाख से ज्यादा व्यूज मिल गए हैं. मेकर्स ने 2 मिनट 12 सेकंड का टीजर रिलीज किया है, जो पूरी तरह से शाहरुख खान को समर्पित नजर आता है. फिल्म जवान में दीपिका पादुकोण की अपीरियंस बहुत ज्‍यादा नहीं है, लेकिन टीजर में उन्‍हें भी हाइलाइट किया गया है.

Ali Fazal और Richa Chadha नए प्रोजेक्ट्स पर, लव और द जेरार्ड बटलर फैक्टर

Featured Video Of The Day
Delhi Weather Update: 88 साल बाद 24 घंटे में सबसे ज्यादा बारिश, क्यों हुआ दिल्ली का ये हाल?