VIDEO: मेट्रो की भीड़ में मिर्जापुर के मुन्ना भैया संग डांस करने लगीं नोरा फतेही, देख लोग बोले- भैया का जलवा है

Nora Fatehi Dance with Munna Bhaiya: नोरा फतेही का डांस हमेशा से फैंस के दिलों को जीतती रहती है. वह अक्सर गानों में अपने शानदार डांस के लिए जानी जाती हैं. नोरा फतेही अब डांस के अलावा फिल्मों में एक्टिंग भी करने लगी हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
मिर्जापुर के मुन्ना भैया संग नोरा फतेही ने किया डांस
नई दिल्ली:

Nora Fatehi Dance with Munna Bhaiya: नोरा फतेही का डांस हमेशा से फैंस के दिलों को जीतती रहती है. वह अक्सर गानों में अपने शानदार डांस के लिए जानी जाती हैं. नोरा फतेही अब डांस के अलावा फिल्मों में एक्टिंग भी करने लगी हैं. हाल ही में वह फिल्म क्रैक में नजर आई थीं. अब नोरा फतेही कुणाल खेमी के निर्देशन में बनी फिल्म मडगांव एक्सप्रेस में दिखाई देने वाली हैं. एक्ट्रेस अपनी इस फिल्म का जोर-शोर से प्रमोशन भी कर रही हैं. शुक्रवार को नोरा फतेही फिल्म के एक्ट्रेस दिव्येंदु के साथ मुंबई मेट्रो में अपनी फिल्म का मडगांव एक्सप्रेस का प्रमोशन करती हुई दिखाई दी हैं. 

Advertisement

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर voompla ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर नोरा फतेही और दिव्येंदु का एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में यह दोनों मुंबई मेट्रो में लोगों की भीड़ के बीच जमकर डांस करते नजर आ रहे हैं. वीडियो में दिव्येंदु नोरा फतेही को अपनी बाहों में लेते हुए भी दिखाई दे रहे हैं. सोशल मीडिया पर दोनों कलाकारों का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. दिव्येंदु और नोरा फतेही के फैंस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

Advertisement

एक सोशल मीडिया यूजर ने वीडियो के कमेंट बॉक्स में मीम शेयर करते हुए लिखा, 'जलवा है हमारा.' दूसरे ने लिखा, 'मुन्ना भैया फायर.' इसके अलावा और भी कई सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट किए हैं. आपको बता दें कि हाल ही में फिल्म मडगांव एक्सप्रेस का ट्रेलर रिलीज हुआ था. जिसमें दिव्येंदु, प्रतीक गांधी और अविनाश तिवारी को नए अवतार में दिखाया गया है. ट्रेलर में एक भूली-बिसरी यारी, हंसने-मुस्कराने और जंगल में सफर से भरपूर यात्रा का वादा किया गया है और फिल्म अपने डायनेमिक कास्ट के साथ जनता के दिलों को जीतने के लिए तैयार है, जो उनके भारत के टॉप वेब शो में अपने आइकॉनिक किरदारों के लिए जाने जाते हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Spotlight: Mirzapur 3 में गद्दी की इस जंग में किसके हाथ लगेगा बाज़ी, Web Series की कास्ट से खासबात चीत