अब तक नहीं देखी होंगी Nora Fatehi की ये अनदेखीं तस्वीरें, इन 100 फोटो में देखें बेली डांसर का अलग और ग्लैमरस अंदाज

बॉलीवुड की मशहूर डांसर और एक्ट्रेस नोरा फतेही अक्सर अपनी खूबसूरती से लाखों फैंस का दिल जीतती रहती है. उनके चाहने वाले केवल भारत में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में हैं. नोरा फतेही जितना शानदार डांस करती हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर डांसर और एक्ट्रेस नोरा फतेही अक्सर अपनी खूबसूरती से लाखों फैंस का दिल जीतती रहती है. उनके चाहने वाले केवल भारत में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में हैं. नोरा फतेही जितना शानदार डांस करती हैं. उतना ही वह अपनी खूबसूरती के लिए जानी जाती हैं. यही वजह है कि नोरा फतेही के लाखों-करोड़ों फैंस हैं. वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. नोरा फतेही अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए अक्सर खास तस्वीरें और वीडियो भी शेयर करती रहती हैं. 

नोरा फतेही की हर तस्वीरों को फैंस खूब पसंद करते हैं. ऐसे में आज हम अभिनेत्री के फैंस के लिए उनकी 100 तस्वीरों की खास सौगात लेकर आए हैं. इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में नोरा फतेही की 100 तस्वीरें शामिल हैं. इन 100 तस्वीरों में उनकी नई और पुरानी दोनों तरह की तस्वीरें शामिल हैं. कई तस्वीरों में नोरा फतेही का खूबसूरती के साथ बेहद ग्लैमरस अंदाज भी देखने को मिल रहा है. 

Featured Video Of The Day
Haryana Assembly Elections: Rao Inderjit Singh की बेटी Arti Rao चुनावी मैदान में, मिल पाएगी जीत ?