FUNNY VIDEO: निरहुआ के भाई ने गैस सिलेंडर से ढोल, खाली डिब्बे का हारमोनियम और टब का बनाया तबला तो भोजपुरी एक्ट्रेस बोली- पागल

भोजपुरी सुपरस्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ के भाई प्रवेश लाल यादव ने एक वीडियो शेयर किया तो उस पर भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह, आम्रपाली दुबे और अंजना सिंह ने मजेदार कमेंट किए हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

भोजपुरी स्टार्स सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वो अपने फैंस से कनेक्टिड रहने के लिए आए दिन सोशल मीडिया पर कुछ ना कुछ शेयर करते रहते हैं. फैंस को भी उनका ये अंदाज बहुत पसंद आता है. इसी बीच हाल ही में फैंस के लिए भोजपुरी एक्टर और भोजपुरी के जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ के भाई प्रवेश लाल यादव ने एक मजेदार वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में उन्होंने अपना बैंड फैंस को दिखाया है और कार्यक्रम के लिए बुकिंग भी करने की बात की है. प्रवेश लाल यादव का बैंड एकदम नए तरीके का है. उन्होंने घर के सामान से ही अपना बैंड बना दिया है.

भोजपुरी एक्टर प्रवेश लाल यादव ने गैस सिलेंडर से ढोल, खाली डिब्बे का हारमोनियम और टब का तबला बना दिया. जिसके बाद सिर पर पौधा लगाकर वो माइक लेकर गाना गाते नजर आ रहे हैं. ऐसा मस्ती वाला अंदाज फैंस ने पहले प्रवेश का नहीं देखा होगा. उन्हें देखकर ही हंसी नहीं रुक रही है. प्रवेश लाल यादव ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- कार्यक्रम के लिए संपर्क करें. धाकड़ ब्रास बैंड पार्टी.

Advertisement

प्रवेश के पोस्ट पर कमेंट करके फैंस उन्हें बुकिंग के लिए बोल रहे हैं. इस वीडियो पर जहां भोजपुरी एक्ट्रेस और सिंगर अक्षरा सिंह ने पागल लिखा है तो वहीं आम्रपाली दुबे और अंजना सिंह ने भी इमोजी के साथ कमेंट किया है. इस वीडियो पर एक फैन ने लिखा है, मन्ना की शादी के लिए बुक करना है भैया. वहीं दूसरे ने लिखा- बुकिंग करानी है. एक ने लिखा- भैया एक मेरा भी लगन लिख लो आपके बगल में ही जाना है. वहीं कुछ फैंस की हंसी नहीं रुक रही है. वो हंसने वाली इमोजी पोस्ट कर रहे हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रवेश का हाल ही में म्यूजिक वीडियो सुग्गा कलर लुग्गा रिलीज हुआ है. इस गाने में उनके साथ नीलम गिरी नजर आईं हैं. इस गाने को बहुत पसंद किया जा रहा है. नीलम के साथ प्रवेश कई गानों में काम कर चुके हैं. कुछ समय पहले उनका गाना समोसा चटनी भी आया था. जिसमें दोनों जबरदस्त डांस करते हुए नजर आए थे.

Advertisement

मिर्जापुर 3

Advertisement

Featured Video Of The Day
Delhi में एक के बाद एक ताबड़तोड़ वारदात, राजधानी में कानून व्यवस्था का कैसे सुधरेगा हाल?