न्यूजीलैंड खिलाड़ी केन विलियमसन को पहली नजर में हो गया था लेडी लव सारा से प्यार, हॉस्पिटल में हुई थी पहली मुलाकात

Kane Williamson: क्रिकेट वर्ल्ड कप के सेमी फाइनल में भारत से हारने वाली न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन की लव स्टोरी और उनकी ब्यूटीफुल वाइफ के बारे में.

Advertisement
Read Time: 23 mins
Kane Williamson: केन विलियमसन की लेडी लव सारा की 5 तस्वीरें
नई दिल्ली:

Kane Williamson: कीवी कैप्टन केन विलियमसन दुनिया के बेहतरीन बल्लेबाज में शुमार किए जाते हैं. टी 20 के दौर में भी केन विलियमसन अपने कॉपी बुक स्टाइल में बैटिंग करना पसंद करते हैं. उन्हें अपने बैटिंग टेक्नीक पर पूरा भरोसा है. केन विलियमसन को विराट कोहली, जो रूट और स्टीव स्मिथ के साथ फैब 4 की श्रेणी में शामिल किया जाता है. बीते दिन जब क्रिकेट वर्ल्ड कप (World Cup 2023) के सेमी फाइनल (Semi Final)  में भारत और न्यूजीलैंड (India Vs New Zealand) के बीच जबरदस्त मुकाबला देखने को मिला. इस बीच आपको बताने जा रहे हैं न्यूजीलैंड क्रिकेट कप्तान केन विलियमसन की लव स्टोरी और उनकी ब्यूटीफुल लेडी लव के बारे में.क्रिकेट के अलावा उनकी लव लाइफ भी काफी दिलचस्प है. उनकी पार्टनर सारा रहीम हैं और दोनों 2015 से साथ हैं.

Advertisement

लेडी लव से पहली बार अस्पताल में हुई थी मुलाकात 

केन विलियमसन इलाज के लिए अस्पताल पहुंचे थे और सारा रहीम वहां बतौर नर्स काम करती थीं. केन विलियमसन साराह को दिल दे बैठे और दोनों रिलेशनशिप में आ गए. भले ही दोनों ने अबतक शादी नहीं की है लेकिन दोनों साथ रहते हैं.

Advertisement
Advertisement

Advertisement

कपल के दो बच्चे हैं. साराह रहीम  2020 में एक बेटी को जन्म दिया था. 2022 में कपल के यहां एक बेटा हुआ है. भी है.  केन विलियमसन ने इंस्टाग्राम पर शेयर अपनी बेटी का वीडियो भी शेयर किया था.

Advertisement

साराह रहीम मूल रूप से  इंग्लैंड की निवासी हैं. उनका जन्म ब्रिस्टल में हुआ है. बाद में वे न्यूजीलैंड शिफ्ट हो गईं. साराह को अपनी लाइफ को प्राइवेट रखना पसंद है. इस कपल ने सार्वजनिक रूप से कभी साथ होने की पुष्टि नहीं की है लेकिन इंस्टाग्राम पर दोनों ने कुछ तस्वीरें जरूर शेयर की हैं.

 केन विलियमसन और सारा साल 2015 यानी लगभग 8 साल से एक साथ हैं. उन्होंने कभी भी अपने रिश्ते पर आधिकारिक तौर पर टिप्पणी नहीं की, लेकिन इसकी पुष्टि तब हुई जब उन्होंने हाथों में हाथ डाले क्रिकेट इवेंट्स में एक साथ भाग लेना शुरू किया. सारा अपने जीवन के प्यार के साथ 2016 में ऑकलैंड में एक अवार्ड नाइट में भी गई थीं, जहां विलियमसन को साल का  सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी चुना गया था. 

Featured Video Of The Day
Bihar Bridge Collapse: 11 दिन में बिहार में 5 पुल गिर गए | Khabron Ki Khabar | NDTV India