हिमांश वर्मा लेकर आ रहे हैं नया ओटीटी प्लेटफॉर्म, छह महीने बाद होगा लॉन्च

व्यवसायी हिमांश वर्मा एक ओटीटी प्लेटफॉर्म लॉन्च करने वाले हैं, जो मनोरंजन के मानदंडों को फिर से परिभाषित करने की इच्छा रखता है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

व्यवसायी हिमांश वर्मा एक ओटीटी प्लेटफॉर्म लॉन्च करने वाले हैं, जो मनोरंजन के मानदंडों को फिर से परिभाषित करने की इच्छा रखता है. वर्मा ने कहा, "ओटीटी प्लेटफॉर्म के साथ हमारा उद्देश्य केवल ओटीटी स्पेस में प्रवेश करना नहीं है, बल्कि इसमें क्रांति लाना है. हम कुछ ऐसा अनूठा पेश करना चाहते हैं जो हमारे दर्शकों को पसंद आए, जिसमें भारतीय सिनेमा की समृद्धि को ब्लॉकबस्टर कंटेंट की वैश्विक अपील के साथ जोड़ा जाए."

"हमारा ओटीटी सिर्फ़ बाज़ार में प्रवेश नहीं कर रहा है; यह बॉलीवुड और जीवंत पंजाबी सिनेमा दोनों के शीर्षकों सहित नई, ताज़ा फ़िल्मों और वेब सीरीज़ की लाइब्रेरी के साथ शानदार प्रवेश कर रहा है. यह रणनीतिक चयन दर्शकों को विविध और आकर्षक कंटेंट देने के लिए वर्मा की प्रतिबद्धता को रेखांकित करता है," उन्होंने कहा.

प्लेटफ़ॉर्म के अगले 6 महीनों में लॉन्च होने की उम्मीद है. स्वतंत्र रूप से काम करने के निर्णय पर विचार करते हुए वर्मा ने कहा, "नवरत्तन के साथ यात्रा कहानी कहने और नवाचार की शक्ति में हमारे विश्वास का प्रमाण है. किसी भी मौजूदा खिलाड़ी के साथ गठजोड़ न करके, हम यह सुनिश्चित करते हैं कि हमारी रचनात्मक दृष्टि अडिग रहे, और हम अपने दर्शकों को वास्तव में मौलिक अनुभव प्रदान कर सकें."

Featured Video Of The Day
Israel Hamas War: Gaza युध्द का एक साल, इज़रायल के हमले रुकने का नाम नहीं | NDTV India
Topics mentioned in this article