आखिर पाकिस्तान में क्यों छाया नोएडा का ये दर्दनाक कांड, सेक्टर 36 के किस्से हो रहे हैं आम

Netflix Sector 36: इस बार पाकिस्तान को नेटफ्लिक्स पर ऐसी मूवी ज्यादा पसंद आ रही है. जो एक ऐतिहासिक और बहुत घिनौने कांड पर बेस्ड है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

Netflix Sector 36: हिंदी फिल्म और वेब सीरीज के मुरीद सिर्फ हिंदुस्तान में ही नहीं है. पाकिस्तान में भी हिंदी फिल्में और वेब सीरीज बहुत पसंद की जाती है. वैसे तो हिंदी फिल्में देखने का क्रेज पाकिस्तान में पहले से ही रहा है लेकिन अब ओटीटी आने के बाद इस क्रेज का हर बार सही सही आंकलन भी हो जाता है. नेटफ्लिक्स अक्सर ऐसी लिस्ट जारी करता है, जिससे ये पता चलता है कि पाकिस्तान को कौन सी वेब सीरीज या मूवी सबसे ज्यादा पसंद आ रही है. इस बार पाकिस्तान को नेटफ्लिक्स पर ऐसी मूवी ज्यादा पसंद आ रही है. जो एक ऐतिहासिक और बहुत घिनौने कांड पर बेस्ड है.

पाकिस्तानी दर्शकों की पसंद

नेटफ्लिक्स ने एक ऐसी लिस्ट जारी की है जिसमें ये बताया है कि पिछले कुछ दिनों से पाकिस्तानी दर्शकों को कौन सी हिंदी फिल्म पसंद आ रही है. या, वो किस फिल्म को सबसे ज्यादा देख रहे हैं. इस लिस्ट में टॉप पर है मूवी सेक्टर 36. विक्रांत मैसी की ये फिल्म पाकिस्तान में खूब देखी जा रही है. और लगातार तीन दिनों से टॉप पर बनी हुई है. नेटफ्लिक्स ने नेटफ्लिक्स टॉप 10 इन पाकिस्तान के नाम से 17 सितंबर को ये लिस्ट जारी की है. फिल्म में विक्रांत मैसी के अलावा दीपक डोबरियाल में भी मेन रोल में हैं जो एक कड़क पुलिस वाले का रोल अदा कर रहे हैं.

ये है फिल्म की कहानी

फिल्म की कहानी में शुरुआत में ये डिस्क्लेमर दिया जाता है कि ये फिल्म सत्य घटना पर आधारित है. हालांकि इस फिल्म में घटना का कोई जिक्र नहीं है. उसके बाद भी माना जा रहा है कि फिल्म निठारी कांड पर बेस्ड है. फिल्म में शुरू में ही दिखाया जाता है कि फिल्म 2005 के बैकड्रॉप में बनाई गई है. यानी करीब 19 साल पहले. इसी साल के आसपास नोएडा सेक्टर 31 का निठारी कांड सुर्खियों में आया था जिसमें मोनिंदर सिंह पंढेर और नौकर सुरेंद्र कोली पर बच्चों के साथ घिनौने अपराध करने का आरोप लगा था.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Uttar Pradesh: नैनी दून एक्सप्रेस को पलटाने की साजिश! ट्रैक पर रखा था लोहे का खंभा | News@8