साउथ की मूवी 'थंडेल' सिनेमाघरों के बाद नेटफ्लिक्स पर होगी रिलीज, ओटीटी राइट्स की कीमत जान उड़ जाएंगे होश

Thandel OTT Rights: नागा चैतन्य की थंडेल के सिनेमाघरों में रिलीज होने में बहुत टाइम है और अभी से इसके डिजिटल राइट्स बिक गए हैं. थंडेल के ओटीटी राइट्स के लिए मेकर्स को मोटी रकम मिली है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
T
नई दिल्ली:

नागा चैतन्य की फिल्म थंडेल का फैंस को बेसब्री से इंतजार है. फिल्म का टीजर रिलीज हो चुका है और उसके बाद से इसे लेकर बज बन चुका है. फिल्म में नागा चैतन्य के साथ साई पल्लवी लीड रोल में नजर आने वाली हैं. चंदू मोंदेती के डायरेक्शन में बन रही थंडेल रिपोर्ट्स की मानें तो क्रिसमस के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म को अभी सिनेमाघरों में रिलीज होने में बहुत टाइम है और अभी से इसके डिजिटल राइट्स बिक गए हैं.  थंडेल के ओटीटी राइट्स के लिए मेकर्स को मोटी रकम मिली है. कहा जा रहा है कि ये रकम नागा चैतन्य की अब तक ओटीटी पर रिलीज हुई फिल्म से कई ज्यादा है. आइए आपको बताते हैं कि फिल्म किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी.


इतने करोड़ में हुई डील फाइनल
ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने सोशल मीडिया पर थंडेल का पोस्टर शेयर करके ओटीटी राइट्स के बारे में बताया है. उन्होंने लिखा- नागा चैतन्य की आने वाली पैन इंडिया फिल्म थंडेल की ओटीटी डील नेटफ्लिक्स के साथ लॉक हो गई है. फिल्म के राइट्स 40 करोड़ से ज्यादा में बिके हैं.

सच्ची घटना पर आधारित है फिल्म
नागा चैतन्य ने कुछ समय पहले अपने प्रोजेक्ट के बारे में खुलासा किया था. उन्होंने बताया था कि ये 2018 में हुई सच्ची घटना पर आधारित है. नागा ने कहा था- थंडेल पर मैं काफी समय से काम कर रहा हूं. ये मेरे लिए बहुत स्पेशल फिल्म है. मैंने पहले कभी इस तरह का किरदार नहीं निभाया था. ये सच्ची घटना पर आधारित है जो 2018 में हुई थी. ये फिल्म श्रीकाकुलम में हुए मछुआरों पर आधारित है. जो अपनी यात्रा के दौरान पाकिस्तान की सीमा में चले गए थे और उन्हें पकड़ लिया गया था. इस फिल्म में उनके दर्द को दिखाया गया है. बता दें नागा और साई पहले भी साथ में काम कर चुके हैं. उनकी लव स्टोरी को बहुत पसंद किया गया था. जिसके बाद दोबारा दोनों थंडेल में काम करते हुए नजर आएंगे.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Bihar में Vaishali के एक गांव की कहानी, महिलाओं की हिम्मत बनी प्रेरण, पाठ्यक्रम में शामिल