इन नेपाली जुड़वां बहनों ने 'याद पिया की आने लगी' गाने पर यूं किया गजब डांस, बार-बार देखा जा रहा वीडियो

नेपाल की दो जुड़वा बहनों के एक वीडियो ने सोशल मीडिया पर धमाल मचाया हुआ है. दोनों बहनों ने फाल्गुनी पाठक के एक सुपरहिट गाने पर इतना जोरदार डांस किया है उनका वीडियो बार-बार देखा जा रहा है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर फाल्गुनी पाठक ने अब तक कई शानदार गाने गए हैं. उनके गानों को पसंद करने वाला एक अलग तरह के दर्शक रहे हैं. फाल्गुनी पाठक के गानों को भारत में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी खूब पसंद किया जा रहा है. इसका ताजा सबूत इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है नेपाल की दो जुड़वा बहनों का डांस वीडियो है. जिसमें वह दोनों फाल्गुनी पाठक के एक सुपरहिट गाने में शानदार अंदाज में डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं. जिसे देखकर हर कोई कायल हो रहा है. 

बहनों के डांस वीडियो को ARTISTIC नाम के इंस्टाग्राम हैंडल ने शेयर किया है. वीडियो में दोनों नेपाली बहनों को एक जैसी ड्रेस में देखा जा सकता है, जिसमें दोनों बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. वीडियो में वह फाल्गुनी पाठक के सुपरहिट गाने 'याद पिया की आने लगी' पर डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं. दोनों की डांस स्टेप्स देखने लायक है. सोशल मीडिया पर दोनों नेपाली बहनों के डांस को खूब पसंद किया जा रहा है. 

वीडियो को 5 हजार से ज्यादा बार पसंद किया जा चुका है. बात करें फाल्गुनी पाठक की तो वह अब तक लंबे समय से संगीत की दुनिया में काफी वक्त से सक्रिय हैं. उन्होंने अपने करियर में एक से बढ़कर एक गाने गाए हैं. फाल्गुनी पाठक ने मैंने पायल है छनकाई, हवा में उड़ी जाए, डांडिया सॉन्ग सहित कई शानदार गाने गाए हैं. उन्होंने आखिरी गाना वसालड़ी गाया था, जो पिछले साल नवरात्रि के मौके पर रिलीज हुआ था. फैंस ने फाल्गुनी पाठक के इस गाने को खूब पसंद किया था. 

Cannes Exclusive: क्राकडायल नेकलेस पर बोलीं उर्वशी रौतेला - "इसके पीछे काफी लंबा इतिहास"

Featured Video Of The Day
Israel Hamas War: Gaza युध्द का एक साल, इज़रायल के हमले रुकने का नाम नहीं | NDTV India