ना 3 इडिट्यस ना ही बजरंगी भाईजान, इस फिल्म को खुद की बेस्ट परफॉर्मेंस मानती हैं करीना कपूर

करीना कपूर ने मंगलवार को एनडीटीवी वर्ल्ड समिट 2024 में हिस्सा लिया. इस दौरान करीना कपूर ने करियर और अपनी फिल्मों को लेकर ढेर सारी बातें की हैं.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
करीना कपूर ने बताया अब तक किस फिल्म में दी बेस्ट परफॉर्मेंस
नई दिल्ली:

करीना कपूर खान ने पर्दे पर कई तरह के किरदारों से दर्शकों के दिलों को जीता है. उन्होंने बहुत से यादगार किरदार निभाए हैं. लेकिन अब करीना कपूर ने खुलासा किया है कि उन्होंने किस फिल्म में अपनी सबसे बेस्ट परफॉर्मेंस दी है. दिग्गज एक्ट्रेस ने मंगलवार को एनडीटीवी वर्ल्ड समिट 2024 में हिस्सा लिया. इस दौरान करीना कपूर ने करियर और अपनी फिल्मों को लेकर ढेर सारी बातें की हैं. उन्होंने बताया है कि द बकिंघम मर्डर्स में उन्होंने अपनी अब तक की बेस्ट परफॉर्मेंस दी है. 

द बकिंघम मर्डर्स के बारे में बात करते हुए करीना कपूर ने कहा है, 'वह बतौर प्रोड्यूसर वह इस फिल्म को लेकर काफी खुश और आत्मविश्वास से भरी हुई हैं. इस फिल्म में मैंने अपनी अब तक का बेस्ट परफॉर्मेंस दी है.' इसके अलावा करीना कपूर ने और भी ढेर सारी बातें की. आपको बता दें कि द बकिंघम मर्डर्स को हंसल मेहता ने डायरेक्ट किया है द बकिंघम मर्डर का बजट लगभग 40 करोड़ रुपये था. 

इस ड्रामा फिल्म की कहानी सार्जेंट जसमीत 'जस' भामरा (करीना) के इर्द-गिर्द घूमती है जो अपने छोटे बेटे एकम के खोने से जूझ रही है. उसे एक लापता लड़के इशप्रीत का केस सौंपा जाता है जो लगभग उसके बेटे की उम्र का है. फिल्म में शेफ रणवीर बरार भी हैं. फिल्म देखने वालों ने करीना को इस फिल्म की धड़कन बताया. लगभग 20 मिनट बाद आप भूल जाते हैं कि यह वही शख्स हैं जिसने जब वी मेट में चुलबुली गीत का किरदार बखूबी निभाया था. लेटेस्ट रिलीज क्रू में पैसे के लालची एयर होस्टेस का किरदार निभाया था.