VIDEO: जब नील नितिन मुकेश का मजाक उड़ाना शाहरुख खान को पड़ गया था भारी, एक्टर ने सरेआम उतार दी थी 'पठान' की इज्जत

शाहरुख खान ने अब तक कई अवार्ड नाइट्स को होस्ट किया है. वैसे तो शाहरुख खान अपने ह्यूमर से सभी को हंसा देते हैं, लेकिन एक बार ऐसा हुआ था, जब शाहरुख का मजाक एक एक्टर को अच्छा नहीं लगा था और उन्होंने सरेआम शाहरुख की बेइज्जती कर दी थी.

Advertisement
Read Time: 5 mins
जब नील नितिन मुकेश ने की थी शाहरुख खान की इंसल्ट
नई दिल्ली:

शाहरुख खान अपने अभिनय के अलावा अपने ग्रेट सेंस ऑफ ह्यूमर के लिए भी जाने जाते हैं. शाहरुख खान एक बेहतरीन अभिनेता होने के साथ-साथ एक मजेदार होस्ट भी हैं. शाहरुख खान ने अब तक कई अवार्ड नाइट्स को होस्ट किया है. वैसे तो शाहरुख खान अपने ह्यूमर से सभी को हंसा देते हैं, लेकिन एक बार ऐसा हुआ था, जब शाहरुख का मजाक एक एक्टर को अच्छा नहीं लगा था और उन्होंने सरेआम शाहरुख की बेइज्जती कर दी थी. ये वाकया फिल्मफेयर अवार्ड सेरेमनी का है. सालों पुराना ये वीडियो एक बार फिर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

वीडियो में आप देख अकते हैं कि अवार्ड नाइट चल रहा है और इसे शाहरुख खान और सैफ अली खान होस्ट कर रहे हैं. शाहरुख फुल ऑन मस्ती मजाक के मूड में हैं. इस दौरान वे ऑडियंस में बैठे एक्टर नील नितिन मुकेश से मजाक में एक सवाल पूछते हैं, जो शायद उन्हें पसंद नहीं आता. शाहरुख कहते हैं, "तुम्हारा नाम नील नितिन मुकेश है. भैया सरनेम कहां है? सारे के सारे फर्स्ट नेम है. हम सबके पास सरनेम है खान-खान, रोशन...आपका सरनेम कहां है?". जिस पर नील जवाब देते हुए कहते हैं, "क्या आपकी इजाजत हो तो मैं कुछ कह सकता हूं शाहरुख सर". जिस पर शाहरुख कहते हैं, 'बिलकुल'. 

Featured Video Of The Day
Kulgam Encounter: कुलगाम में दो जगह मुठभेड़, 6 आतंकी ढेर | Jammu Kashmir