Neha Kakkar ने पहना पति रोहनप्रीत के नाम का लॉकेट, फैन्स बोले- सो ब्यूटीफुल...

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वो फैन्स को दिखाती है कि उन्होंने पति रोहनप्रीत के नाम का प्यारा सा लॉकेट पहना है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) बॉलीवुड की फेमस सिंगर हैं. नेहा अपनी आवाज से लाखों दिलों पर राज करती हैं. सोशल मीडिया पर उनके गाने काफी पसंद किए जाते हैं. नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) सोशल मीडिया पर अपने गानों के अलावा अपने स्टाइल और लुक्स के लिए भी काफी फेमस हैं. फैन्स को उनका स्टाइल खूब पसंद आता है. नेहा भी अपने फैन्स के साथ आए दिन फोटो और वीडियो शेयर करती नजर आती हैं. इसी क्रम में उन्होंने एक और वीडियो शेयर किया है. ये वीडियो प्लेन का जहां वो आप इ पति रोहनप्रीत के साथ हैं. वहीं वीडियो में वो दिखाती हैं कि उन्होंने रोहनप्रीत के नाम का खूबसूरत का लॉकेट पहना है. नेहा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने ये वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो के बैकग्राउंड में 'तेरा मैं होने ही लगा' सॉन्ग भी सुनाई दे रहा है. इसी के साथ वीडियो देख फैन्स दोनों की जोड़ी की जमकर तारीफ कर रहे हैं. उनके एक फैन ने लिखा है 'बहुत प्यारी जोड़ी है आपकी', तो किसी ने लिखा है 'कितना प्यारा लॉकेट है'.

Advertisement

वहीं नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत का गाना 'खड़ तैनूं मैं दस्सां' भी कुछ ही समय पहले रिलीज हुआ था, जिसे फैन्स द्वारा खूब पसंद किया गया था. इसी के साथ हालही मे उनका सॉन्ग 'कांटा लगा' रिलीज हुआ है, जो खूब धमाल मचा रहा है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Chirag Paswan Exclusive: जात-पात, धर्म और मजहब में यकीन नहीं रखता | NDTV Yuva Conclave