नेहा कक्कड़ से तलाक की खबरों पर रोहनप्रीत ने तोड़ी चुप्पी, बोले - हमारी जो लाइफ चल रही है...

पिछले काफी समय से ऐसी अफवाहें हैं कि नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह अलग हो रहे हैं. इस बारे में खुद सिंगर से बात की गई तो उन्होंने सच से पर्दा उठाया.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

एक सेलिब्रिटी कपल को कई तरह की अफवाहों का सामना करना पड़ता है. शादी से लेकर तलाक और प्रेग्नेंसी तक उनकी निजी जिंदगी उनकी प्रोफेशनल लाइफ की तरह ही चर्चा में रहती है. पिछले कुछ समय से चर्चा में रहने वाले सेलिब्रिटी कपल में से एक नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह हैं. खबरें थीं कि ये अलग होने वाले हैं. अब रोहनप्रीत ने इस पर बात की है. इंस्टेंट बॉलीवुड को दिए इंटरव्यू में रोहनप्रीत सिंह से नेहा कक्कड़ के साथ तलाक की अफवाहों के बारे में पूछा गया. सिंगर ने कहा, "अफवाहें तो अफवाह हैं. वो सच थोड़ी हैं. वो तो बस बनाई बातें हैं..कल कोई कुछ कहेगा, कोई कुछ बोलेगा. तो इसका आपको अपनी पर्सनल लाइफ पर असर नहीं होने देना चाहिए."

इस एंटरटेनमेंट पोर्टल से आगे बातचीत में रोहनप्रीत सिंह ने यह भी कहा कि इस तरह की अफवाहों पर ध्यान नहीं देना चाहिए. ऐसी अटकलों से किसी को परेशान नहीं होना चाहिए. उन्होंने कहा, "लोगों का काम है, उनको करने दो अगर उन्हें मजा आ रहा ये करके. हमारी जो जिंदगी है, चल रही है उसे हम अपने हिसाब से जीते हैं. तो दोनों अलग-अलग होनी चाहिए. बात उसकी होती है जिसमें जो बात हो. तो बात होती रहनी चाहिए जिसे पता चलेगा आप बढ़ रहे हैं." 

Advertisement

बता दें कि रोहनप्रीत सिंह और नेहा कक्कड़ ने 2020 में शादी की थी. काफी समय से ऐसी अफवाहें हैं कि वे फैमिली प्लानिंग कर रहे हैं. पिछले साल से उनकी प्रेग्नेंसी और तलाक की अफवाहें लगातार उड़ती रही हैं. हाल ही में रोहनप्रीत ने अपनी पत्नी के लिए बर्थडे पर एक प्यार भरी पोस्ट भी लिखी थी. इस पोस्ट के साथ उन्होंने अलगाव की सभी अफवाहों को खारिज कर दिया. उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा, "माई पर्सनल हुस्न! @nehakakkar." रील में दोनों काफी खुश नजर आ रहे थे और फैन्स को यह जानकर राहत मिली है कि कपल के बीच सब कुछ ठीक है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Mumbai Metro: मुंबई की पहली अंडरग्राउंड मेट्रो की क्या है खासियत, NDTV की Ground Report