बहू को लेकर पैपराजी ने नीतू कपूर से किया ऐसा सवाल, एक्ट्रेस बोलीं- 'तू मेरी बहू के पीछे क्यों पड़ा है'

एक पैपराजी के सवाल पर नीतू कपूर ने कहा है कि 'आखिर तू मेरी बहू के पीछे क्यों पड़ा है'. यह कहते हुए अभिनेत्री का वीडियो भी सामने आया है.

बहू को लेकर पैपराजी ने नीतू कपूर से किया ऐसा सवाल, एक्ट्रेस बोलीं- 'तू मेरी बहू के पीछे क्यों पड़ा है'

नीतू कपूर ने बहू आलिया भट्ट को लेकर कही यह बात

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा नीतू कपूर फिल्मों के अलावा अपने परिवार को लेकर भी चर्चा में रहती हैं. पिछले महीने उनके बेटे अभिनेता रणबीर कपूर ने अभिनेत्री आलिया भट्ट से शादी की है. आलिया भट्ट और रणबीर की शादी ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं. शादी के बाद बहू आलिया भट्ट को लेकर अक्सर नीतू कपूर अपनी प्रतिक्रिया देती रहती हैं. अब एक पैपराजी के सवाल पर उन्होंने कहा है कि 'आखिर तू मेरी बहू के पीछे क्यों पड़ा है'. यह कहते हुए अभिनेत्री का वीडियो भी सामने आया है. 

दरअसल नीतू कपूर गुरुवार को मुंबई में स्पॉट हुईं. इस दौरान उन्होंने पैपराजी के सामने पोज दिए और तस्वीरें क्लिक करवाईं. तस्वीरें क्लिक करवाने के बाद एक पैपराजी ने नीतू कपूर से उनकी ऑनस्क्रीन बहू यानी कियारा आडवाणी को लेकर सवाल किया, जिस पर अभिनेत्री ने मजेदार जवाब दिया है. कियारा आडवाणी उनके साथ फिल्म जुग जुग जियो में नजर आने वाली हैं. जिसे में वह उनकी बहू का रोल करेंगे. ऐसे में एक पैपराजी ने नीतू कपूर से उनकी ऑनस्क्रीन बहू की फिल्म भूल भुलैया को लेकर सवाल किया. जिस पर उन्होंने जवाब दिया है.

पैपराजी को जवाब देते हुए नीतू कपूर के वीडियो को सेलिब्रिटी फोटोग्राफर वीरेंद्र चावला ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में नीतू कपूर पोज देते हुए बाद अपनी आने वाली फिल्म जुग जुग जियो का प्रमोशन करते हुए पैपराजी से कहती हैं जुग जुग जियो. वहीं एक पैपराजी उनसे उनकी ऑनस्क्रीन बहू कियारा आडवाणी को लेकर कमेंट करता है. इस पर नीतू कपूर कहती हैं, 'तू मेरी बहू के पीछे क्यों पड़ा है यार ? इस पर फोटोग्राफर कहता है, 'बहू अच्छी लगती हैं... भले फिर वो आलिया भट्ट जी हो या कियारा।'

सोशल मीडिया पर नीतू कपूर का यह मजेदार वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. अभिनेत्री और आलिया भट्ट के फैंस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहा हैं. आपको बता दें कि आलिया भट्ट और रणबीर सिंह ने पिछले महीने 14 तारीख को एक-दूसरे के साथ शादी की थी. शादी से पहले इन दोनों लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट किया था. आलिया भट्ट और रणबीर सिंह की शादी काफी चर्चा में रही. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कियारा आडवाणी का एयरपोर्ट लुक, पैपराजी ने किया क्लिक