Neetu Kapoor On Ranbir Kapoor-Alia Bhatt: आलिया से शादी के बाद बदले रणबीर कपूर, मां नीतू ने कहा- 'वो तनाव होता है'

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर के अंदर अभिनेत्री आलिया भट्ट से शादी करने के बाद काफी बदलाव आ चुके हैं. इस बात का दावा अभिनेता की मां अभिनेत्री नीतू कपूर ने किया है.

Neetu Kapoor On Ranbir Kapoor-Alia Bhatt: आलिया से शादी के बाद बदले रणबीर कपूर, मां नीतू ने कहा- 'वो तनाव होता है'

रणबीर कपूर आलिया भट्ट

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर के अंदर अभिनेत्री आलिया भट्ट से शादी करने के बाद काफी बदलाव आ चुके हैं. इस बात का दावा अभिनेता की मां अभिनेत्री नीतू कपूर ने किया है. नीतू कपूर इन दिनों अपनी फिल्म जुग जुग जियो को लेकर सुर्खियों में हैं. वह इस फिल्म का जोर-शोर से प्रमोशन भी कर रही हैं. फिल्म जगु जगु जियो के प्रमोशन के दौरान नीतू कपूर ने बेटे रणबीर और बहू आलिया भट्ट के रिश्ते को लेकर ढेर सारी बातें कीं. साथ ही उनसे जुड़े खास खुलासे किए हैं. 

मीडिया को दिए अपने एक इंटरव्यू में नीतू कपूर ने बताया है कि आलिया भट्ट से शादी करने के बाद बेटे रणबीर में क्या बदलाव आए हैं. इतना ही नहीं दिग्गज अभिनेत्री ने यह भी कहा है कि आलिया भट्ट के आने से उनके पूरे परिवार के अंदर भी खास बदाल आए हैं. नीतू कपूर मे कहा, 'मैं आज सबसे खुश हूं. आलिया ने रणबीर को बहुत प्यार दिया है. मुझे रणबीर में बदलाव महसूस होते है. वह दोनों एक साथ अच्छे लगते हैं. मैं बहुत खुश हूं और खुशकिस्मत हूं कि आलिया हमारे परिवार में आई है. जिंदगी सच में बहुत बदल गई है और मैं काफी संतुष्ट हूं. वह तनाव होता है न, शादी नहीं हुई, शादी नहीं हुई, अब शादी हो गई'.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आपको बता दें कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने इस साल 14 अप्रैल को शादी की थी. शादी से पहले इन दोनों ने लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट किया था. रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी में परिवार के अलावा कुछ खास दोस्तों ने हिस्सा लिया था. सोशल मीडिया पर इन दोनों की शादी की तस्वीरें भी जमकर वायरल हुई थीं. जिसे खूब पसंद किया गया था.