नीतू कपूर का खुलासा बेहद सख्त बॉयफ्रेंड थे ऋषि कपूर, एक्ट्रेस को नहीं थी पार्टी करने की इजाजत

कॉफी विद करण 8 में एक्ट्रेस नीतू कपूर ने अपनी पर्सनल और फैमिली लाइफ के बारे में ढेर सारे खुलासे किए हैं. उन्होंने पति दिवंगत एक्टर ऋषि कपूर के बारे में भी हैरान कर देने वाला खुलासा किया है.

Advertisement
Read Time: 15 mins
नई दिल्ली:

कॉफी विद करण 8 में एक्ट्रेस नीतू कपूर ने अपनी पर्सनल और फैमिली लाइफ के बारे में ढेर सारे खुलासे किए हैं. उन्होंने पति दिवंगत एक्टर ऋषि कपूर के बारे में भी हैरान कर देने वाला खुलासा किया है. नीतू कपूर हाल ही में दिग्गज एक्ट्रेस जीनत अमान के साथ करण जौहर के शो में पहुंची. इस दौरान दोनों एक्ट्रेस ने फिल्मेकर से ढेर सारी बातें की. नीतू कपूर ने करण जौहर के शो में खुलासा किया है कि ऋषि कपूर बेहद सख्त बॉयफ्रेंड थे और वह एक्ट्रेस को जमकर पार्टी करने की इजाजत नहीं देते थे. 

नीतू कपूर ने एक पुराने किस्से को याद करते हुए कॉफी विद करण 8 में बताया है कि जब वह यश चोपड़ा के साथ शूटिंग करती थीं तो देर रात पार्टियां हुआ करती थीं. लेकिन उन्होंने वहीं कभी भी जमकर पार्टी नहीं की क्योंकि ऋषि कपूर ने उन्हें ऐसा करने से मना किया हुआ था.  नीतू कपूर ने कहा, 'हमने बहुत अच्छा समय बिताया, खासकर यश जी (चोपड़ा) के साथ. रात में पार्टी करते थे, अंताक्षरी खेलते थे, डम्ब शराड खेलते थे. तो, वह एक पिकनिक की तरह बहुत मज़ेदार था. लेकिन मेरे बॉयफ्रेंड के रूप में ऋषि कपूर थे. इसलिए, मैंने कभी पार्टी नहीं की. क्योंकि वह हमेशा कहते थे, यह नहीं करना, वो नहीं करना, घर आजो. इसलिए, मैंने उन दिनों पार्टी कैसे करते थे कभी नहीं देखा.'

Advertisement

अपनी बात को खत्म करते हुए नीतू कपूर ने कहा, 'मैं प्रतिबद्ध इंसान थी क्योंकि मेरी एक बहुत सख्त मां और सख्त बॉयफ्रेंड था. इसलिए, मैं उन दोनों के बीच फंस गई थी.' इसके अलावा नीतू कपूर ने और भी ढेर सारी बातें की हैं. आपको बता दें कि 13 अप्रैल, 1979 को सगाई करने से पहले नीतू ने कुछ समय तक ऋषि को डेट किया. इसके बाद 22 जनवरी, 1980 को शादी के बंधन में बंध गए. अपनी शादी के बाद नीतू ने एक्टिंग को छोड़ दिया था. फिर लंबे समय बाद उन्होंने एक्टिंग की दुनिया में वापसी की. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Delhi News: दिल्ली के Gulabi Bagh में 4 किलो सोने की लूट | Breaking News | Gold