बॉलीवुड एक्ट्रेस ने बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के सामने उठाया रोजगार का मुद्दा, बोलीं- इससे फर्क नहीं पड़ता कि आप बिहार से हैं

गरम मसाला, ओय लकी, लकी ओय और वन टू थ्री जैसी फिल्मों में अपनी एक्टिंग से दर्शकों के दिलों को जीतने वाली नीतू चंद्रा अपने बेबाक बयानों के लिए जानी जाती हैं. वह अक्सर सामाजिक और राजनीतिक मुद्दों पर अपनी राय देती रहती हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

गरम मसाला, ओय लकी, लकी ओय और वन टू थ्री जैसी फिल्मों में अपनी एक्टिंग से दर्शकों के दिलों को जीतने वाली नीतू चंद्रा अपने बेबाक बयानों के लिए जानी जाती हैं. वह अक्सर सामाजिक और राजनीतिक मुद्दों पर अपनी राय देती रहती हैं. नीतू चंद्रा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. वह अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए खास पोस्ट भी शेयर करती रहती हैं. नीतू चंद्रा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए बिहार सरकार के रोजगार को लेकर सवाल किया है. 

नीतू चंद्रा बिहार से संबंध रखती हैं. उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव को टैग करते हुए राज्य में रोजगार को लेकर सवाल किए है. नीतू चंद्रा ने अपने ट्वीट में लिखा, 'इससे फर्क नहीं पड़ता कि आप बिहार से है. फर्क तब पडता है जब आप बिहार के लिए कुछ कर रहे है! बिहार के अंदर कुछ करें. राज्य या शिक्षा या खेल या फिल्मों के लोगों के लिए नौकरियां पैदा करें. सरकार हर चीज के लिए जिम्मेदार क्यों नहीं है?

सोशल मीडिया पर नीतू चंद्रा का यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है. अभिनेत्री के फैंस ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. आपको बता दें कि नीतू चंद्रा ने साल 2005 में फिल्म गरम मसाला से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद वह ट्रैफिक सिग्नल, वन टू थ्री और रन जैसी फिल्मों में नजर आईं. नीतू चंद्रा को आखिरी बार हॉलीवुड फिल्म नेवर बैक डाउन: रिवोल्ट में नजर आई थीं. उनकी यह फिल्म साल 2021 में रिलीज हुई थी. 

Featured Video Of The Day
One Nation One Election: S. Y. Quraishi क्यों मानते हैं कि सरकार का ये प्रस्ताव Practical नहीं है?