VIDEO: अपने ‘कौशिकन’ को खोकर बुरी तरह टूटा नीना गुप्ता का दिल, बोलीं- ये बहुत डरावना है

नीना गुप्ता और सतीश कौशिक कॉलेज के जमाने से ही अच्छे दोस्त रहे हैं. दोनों ने जिंदगी के कई उतार चढ़ाव साथ देखे. एक वक्त तो ऐसा था, जब नीना गुप्ता को सतीश कौशिक ने शादी का भी ऑफर दे दिया था.

Advertisement
Read Time: 15 mins
सतीश कौशिक की अच्छी दोस्त थीं नीना गुप्ता
नई दिल्ली:

हरफनमौला कलाकार सतीश कौशिक के अचानक निधन से पूरी फिल्म इंडस्ट्री को झटका लगा है. सतीश कौशिक न सिर्फ एक बेहतरीन कलाकार, डायरेक्टर और प्रोड्यूसर थे बल्कि एक अच्छे दोस्त भी थे. उनके पुराने दोस्तों में अनुपम खेर, अनु कपूर, रूमी जाफरी, अनिल कपूर जैसे दिग्गजों के नाम शामिल हैं. ऐसे ही दोस्तों में से एक नीना गुप्ता भी हैं. नीना गुप्ता और सतीश कौशिक कॉलेज के जमाने से ही अच्छे दोस्त रहे हैं. दोनों ने जिंदगी के कई उतार चढ़ाव साथ देखे. एक वक्त तो ऐसा था, जब नीना गुप्ता को सतीश कौशिक ने शादी का भी ऑफर दे दिया था. अब सतीश कौशिक के यूं अकेले चले जाने पर नीना गुप्ता की आंखें भी नम हैं.

सतीश कौशिक के निधन पर नीना गुप्ता भी गमजदा हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर दुख भी जताया है. साथ ही नीना ने कुछ पुरानी यादें भी साझा की हैं. नीना गुप्ता ने अपनी पोस्ट में कहा है कि आज के दिन की शुरुआत ही बुरी खबर के साथ हुई है. इसके साथ ही नीना गुप्ता ने बताया कि पूरी इंडस्ट्री में सतीश कौशिक ही ऐसे शख्स थे, जो उन्हें नैंसी कह कर बुलाते थे और वो उन्हें 'कौशिकन' कहती थीं. इसके बाद नीना गुप्ता ने सतीश कौशक के परिवार को सांत्वना भी दी है. उन्होंने कहा कि पत्नी शशि और बेटी वंशिका के लिए ये मुश्किल समय है और मैं हमेशा उनके साथ हूं.

Advertisement

नीना गुप्ता और सतीश कौशिक की दोस्ती इस हद तक गहरी थी कि एक बार सतीश कौशिक ने नीना गुप्ता को शादी का ही ऑफर दे दिया था. वो भी उस वक्त जब विवियन रिचर्ड्स से दोस्ती के बाद नीना गुप्ता मां बनने वाली थीं और विवियन रिचर्ड उन्हें छोड़ कर चले गए थे. उस मुश्किल दौर में सतीश कौशिक ने कहा था कि बच्चा डार्क हो तो कह देना मेरा बच्चा है. हम शादी कर लेंगे तो किसी को शक भी नहीं होगा. इस वाकये का जिक्र नीना गुप्ता ने अपनी किताब 'सच कहूं तो' में भी किया है. सतीश कौशिक भी एक इंटरव्यू में कह चुके हैं कि वो दोस्त की तरह हमेशा नीना गुप्ता के साथ रहेंगे.

Advertisement
Featured Video Of The Day
पीड़ित परिवारों से मिले Rahul Gandhi, UP Government को ठहराया जिम्मेदार