NDTV Yuva Conclave: कोलकाता कॉन्सर्ट कैंसिल करने के लेकर निकिता गांधी ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बात

NDTV Yuva Conclave: अपनी आवाज से लाखों दिलों को जीतने वाली मशहूर सिंगर निकिता गांधी NDTV Yuva Conclave का हिस्सा बनीं. इस दौरान उन्होंने अपने सिंगिंग करियर से जुड़ी ढेर सारी बातें की हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

NDTV Yuva Conclave: अपनी आवाज से लाखों दिलों को जीतने वाली मशहूर सिंगर निकिता गांधी NDTV Yuva Conclave का हिस्सा बनीं. इस दौरान उन्होंने अपने सिंगिंग करियर से जुड़ी ढेर सारी बातें की हैं. निकिता गांधी ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक गाने गाए हैं. वह कई कॉन्सर्ट से भी सुर्खियां बटोर चुकी हैं. बीते दिनों निकिता गांधी ने कोलकाता में अपना कॉन्सर्ट कैंसिल किया. उन्होंने कोलकाता रेप मर्डर केस की वजह से इस कॉन्सर्ट को कैंसिल किया था. अब  NDTV Yuva Conclave में इसको लेकर निकिता गांधी ने चुप्पी तोड़ी है.

दिग्गज सिंगर ने कहा कि वह खुद कोलकाता से संबंध रखती है, लेकिन जिस वक्त उनका कॉन्सर्ट था उस वक्त सबको पता है कि क्या हालात थे. ऐसे में निकिता गांधी का मानना है कि कोलकाता में जश्न जैसी किसी भी तरह की चीज करना नहीं बनाता था. सिंगर ने यह भी बताया है कि उनके अलावा और भी कई सिंगर ने कोलकाता में अपने कॉन्सर्ट को कैंसिल किया था. इसके अलावा निकिता गांधी ने NDTV Yuva Conclave में और भी ढेर सारी बातें की. साथ ही खास परफॉर्मेंस भी दी है. 

Featured Video Of The Day
Chirag Paswan Exclusive: जात-पात, धर्म और मजहब में यकीन नहीं रखता | NDTV Yuva Conclave