NDTV MP-CG हुआ लॉन्च, कियारा आडवाणी से लेकर अभिषेक बच्चन तक, बॉलीवुड सितारों ने दी बधाई

एनडीटीवी इंडिया ने अपने नए चैनल एनडीटीवी एमपी-सीजी (मध्यप्रदेश-छत्तीसगढ़) को लॉन्च कर दिया है. इस मौके पर देश की कई बड़ी हस्तियों और बॉलीवुड के सितारों ने एनडीटीवी की टीम को खास बधाई दी है.

Advertisement
Read Time: 23 mins
N
नई दिल्ली:

एनडीटीवी इंडिया ने अपने नए चैनल एनडीटीवी एमपी-सीजी (मध्यप्रदेश-छत्तीसगढ़) को लॉन्च कर दिया है. इस मौके पर देश की कई बड़ी हस्तियों और बॉलीवुड के सितारों ने एनडीटीवी की टीम को खास बधाई दी है. एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने एनडीटीवी एमपी-सीजी के लिए चैनल की टीम को बधाई है. उनके अलावा एक्टर अभिषेक बच्चन ने भी एनडीटीवी एमपी-सीजी की अपने अंदाज में बधाई दी है. कियारा आडवाणी ने कहा, 'एनडीटीवी एमपी-सीजी को बहुत-बहुत शुभकमानाएं.' वहीं अभिषेक बच्चन बोले- 'एनडीटीवी खासकर मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ के लिए एक नया और अलग चैनल लेकर आए हैं और इस कार्य के लिए आप सभी के ढेर सारी शुभकामनाएं.'

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

21 अगस्त की सुबह मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की जनता के लिए उगा है नया सूरज, ऐसा सूरज, जिसकी ख़बरों की रोशनी इन दोनों राज्यों के लोगों की जिंदगी में उजियारा लाने की कोशिश करेगी. चैनल का नाम है एनडीटीवी मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़. एनडीटीवी, यानी भरोसे का दूसरा नाम और अब इसी भरोसे का विस्तार हो रहा है. हिन्दुस्तान के दिल में है एनडीटीवी और एनडीटीवी अब हिन्दुस्तान के दिल से अब मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ के हर शहर और हर गांव की खबरें हम आप तक लाएंगे, आपके काम की खबरें लाएंगे और आपके मुद्दों की बात करेंगे, जटिल खबरों को आसान भाषा में समझाएंगे, युवाओं की बात करेंगे, महिलाओं के मुद्दों की बात करेंगे, खेती-किसानी की तकलीफें सुनेंगे और सुनाएंगे. चुनाव आ रहे हैं तो देश जानता है कि चुनाव मतलब एनडीटीवी. लिहाजा, इन दोनों राज्यों में आने वाले चुनावों की सटीक और निष्पक्ष खबरें और एनालिसिस दिखाएंगे एनडीटीवी मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ पर खबरें लोकल होंगी, लेकिन अंदाज ग्लोबल होगा. 

हम अपनी बात कहेंगे, लेकिन उससे ज्यादा आपकी बात सुनाएंगे, इसलिए हमारा जोर ग्राउंड रिपोर्ट पर होगा. लिहाजा, हमने दोनों राज्यों के चप्पे-चप्पे पर अपने संवाददाता तैनात किए हैं. इन खबरों को बनाने वाली टीम यंग होगी, टेक्नोलॉजी एकदम मॉडर्न होगी. खबरें हर वर्ग और समुदाय की होंगी और इन्हें बनाने वाले भी हर वर्ग और समुदाय से होंगे, यानी खबरों में डायवर्सिटी होगी और टीम इन्क्लूसिव होगी. हमारी पूरी कोशिश होगी कि हम एक ऐसा न्यूज चैनल बनें, जो आपकी उम्मीदों को पूरा करे, आपकी उम्मीद पर खरा उतरे, आपकी उम्मीद बने.

Featured Video Of The Day
Naraina Car Showroom Firing: पुलिस ने की तीनों शूटरों की पहचान, तीनों हिमांशु भाऊ गैंग से जुड़े