13 साल पहले जब कंगना रनौत और चिराग पासवान ने किया था इस फिल्म में काम, बॉक्स ऑफिस पर हो गई थी बुरी तरह फ्लॉप

लोकसभा चुनाव 2024 के नतीजे आने के बाद एक बार फिर से मोदी सरकार सत्ता संभालने के लिए तैयार. हालांकि इस लोकसभा चुनाव में किसी भी पार्टी को बहुमत नहीं मिला है. इस बार नरेंद्र मोदी एनडीए के गठबंधन की सरकार चलाएंगे.

Advertisement
Read Time: 2 mins
फिल्म भी कर चुके हैं एनडीए के ये दो नेता
नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव 2024 के नतीजे आने के बाद एक बार फिर से मोदी सरकार सत्ता संभालने के लिए तैयार. हालांकि इस लोकसभा चुनाव में किसी भी पार्टी को बहुमत नहीं मिला है. इस बार नरेंद्र मोदी एनडीए के गठबंधन की सरकार चलाएंगे. इस गठबंधन में सबसे बड़ी पार्टी बीजेपी है. जिसमें कई फिल्मी सितारों ने जीत हासिल की है. इस में हेमा मालिनी और कंगना रनौत जैसे कलाकार शामिल हैं. वहीं बिहार ने एलजेपी के टिकट पर चिराग पासवान भी जीत हासिल कर चुके हैं. एलजेपी एनडीए का घटक दल है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि एनडीए के दो नेता राजनीति ही नहीं फिल्मों में साथ काम भी कर चुके हैं.

यह नेता कंगना रनौत और चिराग पासवान हैं. राजनीति में आने से पहले चिराग पासवान ने फिल्म में अपनी किस्मत आजमाई थी, लेकिन बॉलीवुड में उनका करियर कुछ खास नहीं चल पाया. उन्होंने कंगना रनौत के साथ फिल्म मिलें न मिलें हम में काम किया. यह फिल्म साल 2011 में आई थी. लेकिन यह फिल्म बॉक्स ऑफिस बुरी तरह से फ्लॉप साबित हुई. मिलें न मिलें हम चिराग पासवान की डेब्यू फिल्म थी. लेकिन बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म काल देख उन्होंने इसके बाद किसी भी फिल्म में काम नहीं किया.

अब चिराग पासवान फिल्मों से दूर पूरी तरह से राजनीति में सक्रिय हैं और उन्होंने राजनीति में अच्छा मुकाम हासिल किया है. चिराग पासवान ने लोकसभा चुनाव 2024 में पांच सीटों पर चुनाव लड़ा था. उन्हें हर सीट में जीत हासिल हुई. वहीं बीजेपी के टिकट पर हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट से कंगना रनौत ने भी चुनाव लड़ा और जीत हासिल की. जबिक एलजेपी नेता चिराग पासवान ने बिहार की हाजीपुर से चुनाव लड़ा. उन्होंने इस सीट से शानदार जीत हासिल की. अब कंगना रनौत और चिराग पासवान एनडीए का हिस्सा हैं.

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Donald Trump Case: डॉनल्ड ट्रंप को जिन मामलों के लिए दोषी माना गया है, उन सब में सजा नहीं होगी?